IPL क्रिकेट पर खाईवाली करता हुआ शख्स गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी
Advertisement

IPL क्रिकेट पर खाईवाली करता हुआ शख्स गिरफ्तार, पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी

राजगढ़ स्थानीय थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट (IPL Cricket) पर इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ सट्टे की खाईवाली करते एक शख्स को गिररफ्तार किया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Alwar: राजगढ़ स्थानीय थाना पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट (IPL Cricket) पर इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ सट्टे की खाईवाली करते एक शख्स को गिररफ्तार किया. पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली कि कस्बे के मानसरोवर कॉलोनी में सुखलाल के मकान में एक व्यक्ति मोबाइल (Mobile) और एलईडी टीवी (LED Tv) आदि से सट्टे की खाईवाली करता है. 

यह भी पढ़ें-10 बीघा खेत के लिए जानलेवा हमला, भाभी और बहू को किया आग के हवाले

सूचना पर आरपीजीओ के तहत तलाशी वारंट प्राप्त कर मानसरोवर कॉलोनी स्थित मकान में पहुंचे, जहां उक्त शख्स एलईडी टीवी के सामने बैठकर मोबाइलों और रजिस्टर में लिखा पढ़ी कर हार जीत की खाईवाली करता मिला. पुलिस द्वारा उसके पास रखे मोबाईल फोन व रजिस्टर को चेक किया तो लाखों रुपयों का हिसाब लिखा हुआ मिला.

यह भी पढ़ें-Rajasthan Weather Update: मानसून की विदाई के साथ बढ़ने लगा तापमान, 2 से 3 डिग्री तक बढ़ोतरी दर्ज

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर जुबली बास अलवर हाल निवासी मानसरोवर कॉलोनी मनोज कुमार पुत्र शंकरलाल सैनी होना बताया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर रजिस्टर में 17 लाख 34 हजार 190 रुपये का हिसाब मिला है. कैलक्युलेटर, एक एलईडी, 4 मोबाइल सिम कार्ड (Sim Card) के साथ और एक कार जब्त की है.

 

Trending news