Jaipur में घर के बाहर से 10वीं की छात्रा को उठाकर ले गए और किया गैंगरेप
Advertisement

Jaipur में घर के बाहर से 10वीं की छात्रा को उठाकर ले गए और किया गैंगरेप

राजस्थान की राजधानी के पास गुरुवार को एक बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. घर के बाहर खड़ी 10वीं की छात्रा को किडनैप करीब 4 लोग ले गए. लड़की के गले पर चाकू रखकर सभी ने रेप (Rape) किया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur: राजस्थान की राजधानी के पास गुरुवार को एक बेहद शर्मनाक वारदात सामने आई है. घर के बाहर खड़ी 10वीं की छात्रा को किडनैप कर करीब 4 लोग ले गए. लड़की के गले पर चाकू रखकर सभी ने रेप (Rape) किया. नाबालिग को बदहवास हालत में सुनसान जगह पर छोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें: 13 साल की बालिका से दुष्कर्म के बाद थानेदार की लापरवाही, नाम हटाने के लिए बनाया दबाव

घटना बुधवार शाम की है. बस्सी की रहने वाली 16 साल की छात्रा घर के बाहर खड़ी थी. तभी एक कार आकर उसके पास रुकी.  कार से तीन-चार लोग उतरे और उसे जबरदस्ती बैठाने लगे. इधर लड़की चिल्लाने लगी. उस चिल्लाता देख आरोपियों ने उसके गले पर चाकू रख दिया और फिर कार के भीतर खींच लिया. 

यह भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला का जला शव मिलने का मामला, बेटे सहित 5 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

आरोपी उसे लेकर बस्सी (Bassi) से भी अगे सुनसान स्थान पर ले गया. यहां सभी ने नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. इसके बाद उसे छोड़कर आरोपी फरार हो गए. जैसे-तैसे नाबालिग घर पहुंची और आपबीती बताई. रात में ही परिजन उसे लेकर थाने गए और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. गुरुवार को नाबालिग का मेडिकल होगा. पुलिस आरोपियों की तलाश में लग गई है.  

Trending news