शादी के 10 दिन बाद नहीं भूल पाया पहला प्यार, प्रेमिका के कमरे में जाकर काटे दोनों हाथ
Advertisement

शादी के 10 दिन बाद नहीं भूल पाया पहला प्यार, प्रेमिका के कमरे में जाकर काटे दोनों हाथ

दो दिसंबर को आखिरी बार शाम पांच बजे महेन्द्र से उसके परिजनों की बात हुई थी. उसके बाद करीब आठ बजे महेन्द्र की मौत (Death) की खबर मिली है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaipur: उमाड़ा के युवक महेन्द्र की शादी के दसवें दिन जयपुर में शादीशुदा प्रेमिका (married girlfriend) के घर में मौत का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक उमाड़ा निवासी महेन्द्र अपनी पत्नी को विदा करने के बाद 29 या 30 नवंबर को सीकर (Sikar News) में कोचिंग के लिए कहकर गया था, लेकिन युवक जयपुर में प्रेमिका के घर पहुंचा गया.

दो दिसंबर को आखिरी बार शाम पांच बजे महेन्द्र से उसके परिजनों की बात हुई थी. उसके बाद करीब आठ बजे महेन्द्र की मौत (Death) की खबर मिली है. जानकारी में पता चला है कि प्रेमिका जब कमरे में आने लगी तो अंदर से कुंडी बंद थी. आस-पास के लोगों द्वारा जब दरवाजे की कुंडी खोली गई तो युवती ने कहा कि महेन्द्र की धड़कन चल रही है. युवक ने अपने दोनों हाथों पर चाकू से वार कर रखा था. प्रेमिका ने युवक को अस्पताल (Hospital) में पति बताकर भर्ती कराया और बताया कि मोबाइल के चार्जर से फंदा लगा लिया है. 

यह भी पढ़ें- ATM उखाड़ने का मास्टरमाइंड है ये लड़का, 26 साल की उम्र 50 से अधिक वारदातें

अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद प्रेमिका लापता हो गई, उसका मोबाइल बंद आ रहा है. युवक महेन्द्र के परिजन और ससुराल पक्ष के लोग जयपुर (Jaipur News) पहुंचे. परिजनों ने पोस्टमार्टम (post mortem) करवाने से मना कर दिया और युवती के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने पर अड़ गए. इसके बाद सांगानेर थाने में मामला दर्ज हुआ. शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से रविवार को होगा. 

यह भी पढ़ें- 3 साल की उम्र में माता-पिता ने छोड़ा था साथ, नाना-मामा ने बिंदौरी निकाली तो देखने आया पूरा शहर

महेंद्र की प्रेमिका दो बच्चों की मां है. महेंद्र और उसके भाई की शादी रामगढ़ में दो सगी बहनों के साथ 21 नवंबर को हुई थी. मृतक युवक का पिता मजदूरी कर दोनों बेटों को पढ़ाता था.

Trending news