बीजेपी प्रवक्ता के निशाने पर सरकार और CM सलाहकार!
Advertisement

बीजेपी प्रवक्ता के निशाने पर सरकार और CM सलाहकार!

प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार ने 3 साल अपने आप को स्थापित करने और वर्चस्व की लड़ाई में पूरे कर दिए. सरकार के पास अब 2 साल बचे हैं, जिसमें भी सीएम (CM Ashok Gehlot) के सलाहकार फोटो की लड़ाई में लगे हुए हैं.

प्रवक्ता रामलाल शर्मा.

Chomu: सूबे की सरकार ने 3 साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है और मंत्रिमंडल का विस्तार भी हो चुका है. इस बार मंत्रिमंडल में सीएम सलाहकारों को भी नियुक्ति किया गया है. वहीं, अब बीजेपी (BJP) के निशाने पर सरकार के साथ-साथ सीएम के सलाहकार भी हैं. 

हाल ही में सीएम के सलाहकार दानिश अबरार (Danish Abrar) की चिट्ठी जमकर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुई. इसी चिट्ठी को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने बिना नाम लिए सीएम के सलाहकार पर चुटकी ली है. 

यह भी पढ़ेंः PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर BJP का पलटवार, Ramlal Sharma ने यूं ली चुटकी

प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार ने 3 साल अपने आप को स्थापित करने और वर्चस्व की लड़ाई में पूरे कर दिए. सरकार के पास अब 2 साल बचे हैं, जिसमें भी सीएम (CM Ashok Gehlot) के सलाहकार फोटो की लड़ाई में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार को अब फोटो की लड़ाई छोड़ देनी चाहिए और प्रदेश में अपराध जिस गति से बढ़ रहा है उस पर अंकुश लगाने के प्रयास करने चाहिए. पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है और मासूम बालिकाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं बढ़ रही हैं.

रामलाल शर्मा ने कहा कि आत्महत्या के मामले भी राजस्थान (Rajasthan News) में बड़ी स्पीड से बढ़ रहे हैं, इस तरफ सरकार को ध्यान देना चाहिए. उन्होंने कहा जिस तरह से उदयपुर में अपहरण कर फिरौती मांगने की घटना हुई तो दूसरी तरफ बीकानेर में दो समुदायों के बीच उपजे तनाव को भी प्रशासन पाटने में नाकाम रहा है.

यह भी पढ़ेंः CM Gehlot के बयान पर BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने किया पलटवार, कही ये बात

वहीं, अब पोस्टरो में स्थानीय विधायक और मुख्यमंत्री की फोटो लगी या नहीं, इस विषय को छोड़ देना चाहिए. वैसे तो जनता और भारतीय जनता पार्टी को सरकार से कोई उम्मीद नहीं है कि जो वायदे कांग्रेस ने जनता से किए थे उन वादों पर सरकार खरी उतरे पाएगी. 

Trending news