Sachin से मिलने के बाद MLA Ved Prakash Solanki का बयान, बढ़ता आक्रोश बड़े नेताओं को देखना होगा

कांगेस विधायक वेदप्रकाश सौलंकी ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) से उनके आवास पर मुलाकात की. 

Sachin से मिलने के बाद MLA Ved Prakash Solanki का बयान, बढ़ता आक्रोश बड़े नेताओं को देखना होगा
मंत्रिमंडल विस्तार की दिशा में भी अब निर्णय लेने का वक्त-कांगेस विधायक वेदप्रकाश सौलंकी

Jaipur : कांगेस विधायक वेदप्रकाश सौलंकी ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) से उनके आवास पर मुलाकात की. मुलाकात के बाद ज़ी मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने (MLA Ved Prakash Solanki) दोहराया कि राजस्थान में एससी एसटी के साथ राजनीतिक नियुक्तियों में भेदभाव हो रहा. कोई भी कैबिनेट मंत्री एससीएसटी वर्ग से नहीं है. मंत्रिमंडल विस्तार की दिशा में भी अब निर्णय लेने का वक्त है. 

यह भी पढ़ें : Pilot से मुलताक के बाद विधायकों के आक्रामक तेवर, मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां करने की मांग

AICC की सुलह कमेटी को अब राजस्थान के मसले को सुलझाना चाहिए. पंजाब और राजस्थान में सुनवाइ्र का अलग अलग रवैया अपनाना ठीक नहीं है. जनता का बढ़ता हुआ आक्रोश अब अलार्मिंग मोड पर है. 

उन्होंने कहा कि आलाकमान की ओर से अगर समय दिया जाएगा तो उनसे मिलकर इस बारे में चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि वक्त हमारा गुजर रहा है तो सरकार का भी गुजर रहा है.

वेद प्रकाश सोलंकी के साथ कांग्रेस के विधायकों में पी आर मीणा, राकेश पारीक, मुकेश भाकर, रामनिवास गावड़िया और जीआर खटाना शामिल रहे. पायलट कैंप (Pilot Camp) के विधायक पी आर मीणा ने सचिन पायलट से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत से भी मुलाकात की. भाजपा के संगरिया विधानसभा सीट से विधायक गुरदीप शाहपिनी भी आज सचिन पायलट से मिले. भाजपा विधायक की इस मुलाकात के बाद सियासी हलकों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan में तेज हुई सियासी हलचल! Pilot से मिलने पहुंचे 8 करीबी विधायक