MP Narendra Kumar ने केंद्रीय मंत्री और CM को लिखा पत्र, कहा-झुंझुनूं में हालात हो रहे बदतर

राजस्थान के झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर झुंझुनूं जिले को एक आक्सीजन टैंकर उपलब्ध करवाने की मांग की है.

MP Narendra Kumar ने केंद्रीय मंत्री और CM को लिखा पत्र, कहा-झुंझुनूं में हालात हो रहे बदतर
सांसद नरेंद्र कुमार

Jhunjhunu : राजस्थान के झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन तथा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर झुंझुनूं जिले को एक आक्सीजन टैंकर उपलब्ध करवाने की मांग की है. उन्होंने (MP Narendra Kumar) पत्र में लिखा है कि झुंझुनूं में आक्सीजन की कमी के कारण मरीजों की हालत खराब हो रही है. 

वहीं, कई बार मरीजों की जान भी चली जा रही है. इसलिए आने वाले समय में हालात ना बिगड़े इसलिए अभी से इस दिशा में सोचना होगा. आपको बता दें कि कल सांसद नरेंद्र कुमार ने जिला बीडीके अस्पताल का निरीक्षण किया था. इस दौरान उनके सामने यह बात पीएमओ द्वारा रखी गई थी. 

इस समस्या के समाधान के लिए खुद सांसद नरेंद्र कुमार जिला कलेक्टर यूडी खान तथा सीएमएचओ डॉ. छोटेलाल गुर्जर के कार्यालय भी गए. जहां पर उन्होंने आक्सीजन (Oxygen) की आपूर्ति के लिए चर्चा की. वहीं, जयपुर और दिल्ली में सक्षम अधिकारियों से बातचीत की समाधान करने के निर्देश दिए.