राकेश टिकैत के बयान पर MP रामकुमार वर्मा का पलटवार, कहा- प्रसिद्धि के लिए कोई कुछ भी बोल सकता है
Advertisement

राकेश टिकैत के बयान पर MP रामकुमार वर्मा का पलटवार, कहा- प्रसिद्धि के लिए कोई कुछ भी बोल सकता है

सांसद रामकुमार वर्मा ने कहा जनता जानती है कि जनता ने भाजपा को अप्रत्याशित मतों से जीताकर केंद्र की सत्ता सौंपी है और उसको भाजपा (BJP) चला रही है. वहीं सांसद वर्मा ने कहा हमारा उद्देश्य है कि भेदभाव के बिना, संप्रदायवाद के बिना, जातिवाद के समस्त समाजों का विकास हो इसके लिए अनेक योजनाओं के तहत भारत की सरकार काम कर रही है. 

सांसद रामकुमार वर्मा.

Dausa: राजस्थान के दौसा पहुंचे राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा (MP RamKumar Verma) ने किसान नेता राकेश टिकैत के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) कितने बड़े किसान नेता है और कितने किसानों के हितेषी हैं, यह देश जानता है मुझे कहने की जरूरत नहीं है लेकिन अपना वर्चस्व बनाने के लिए उल्टी-सीधी राजनीतिक बयानबाजी करना लोगों की फितरत होती है. 

वहीं, सांसद रामकुमार वर्मा ने कहा जनता जानती है कि जनता ने भाजपा को अप्रत्याशित मतों से जीताकर केंद्र की सत्ता सौंपी है और उसको भाजपा (BJP) चला रही है. वहीं सांसद वर्मा ने कहा हमारा उद्देश्य है कि भेदभाव के बिना, संप्रदायवाद के बिना, जातिवाद के समस्त समाजों का विकास हो इसके लिए अनेक योजनाओं के तहत भारत की सरकार काम कर रही है. वर्मा ने कहा अपने राजनीतिक लाभ के लिए टिकैत कुछ भी कहे उसमें मैं नहीं जाना चाहता. 

यह भी पढ़ेंः सतीश पूनिया का कांग्रेस पर हमला, कहा- गहलोत सरकार की नाकामी के कारण राज्य में अपराध बढ़ रहे हैं

बता दें कल दौसा पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत ने भाजपा को तो देश के लिए खतरनाक बताया ही था लेकिन असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भाजपा से भी ज्यादा खतरनाक वाला बयान दिया था. दरअसल राज्यसभा सांसद रामकुमार वर्मा दौसा जिला मुख्यालय पर आयोजित हुए बैरवा दिवस (Bairwa Day) कार्यक्रम में शामिल होने दौसा पहुंचे थे, जहां उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत पर पलटवार किया. 

वहीं, बैरवा दिवस पर बालीनाथ महाराज की जयंती पर सांसद रामकुमार वर्मा ने कहा कि महर्षि बालीनाथ (Maharishi Ballynath) अनुसूचित जाति के गरीब घर में पैदा हुए थे. उन्होंने अपने समय में जो काम किए उस समय उनका एक ही विचार था कि समाज का कैसे उत्थान हो और समाज में व्याप्त कुरीतियां और बुराईयां कैसे दूर हो. बालीनाथ महाराज ने उस समय समाज में व्याप्त बुराईयों को दूर करने के लिए शिक्षा पर बल दिया. वही सांसद वर्मा ने कहा बालीनाथ महाराज के जो विचार और प्रवचन थे. वह समाज के लोगों के लिए प्रेरणा बने और आज समाज प्रगति की ओर अग्रसर है. 

Reporter- Laxmi Avatar Sharma

Trending news