Pilot से मिलने के बाद Mukesh Bhakar का बयान, आलाकमान को देना चाहिए Rajasthan के मसलों पर भी ध्यान

राजस्थान में सियासी हलचल और बयानबाज़ी का दौर जारी है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) के आवास पर विधायकों का जमावड़ा रहा. 

Pilot से मिलने के बाद Mukesh Bhakar का बयान, आलाकमान को देना चाहिए Rajasthan के मसलों पर भी ध्यान
विधायक मुकेश भाकर का सचिन पायलट से मिलने के बाद बयान.

Jaipur : राजस्थान में सियासी हलचल और बयानबाज़ी का दौर जारी है. सचिन पायलट (Sachin Pilot) के आवास पर विधायकों का जमावड़ा रहा. पूर्व मंत्री विश्वेन्द्र सिंह, वेदप्रकाश सोलंकी, पी आर मीणा, मुकेश भाकर, राकेश पारीक, जी आर खटाना और रामनिवास गावडिया ने मुलाकात की. 

यह भी पढ़ें : Pilot से मुलताक के बाद विधायकों के आक्रामक तेवर, मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां करने की मांग

भाजपा विधायक गुरदीप सिंह साहपीनी भी पायलट से मिले. विधायक मुकेश भाकर (Mukesh Bhakar) ने सचिन पायलट से मुलाकात के बाद ज़ी मीडिया से बातचीत में कहा कि अब ऐसा कोई कारण नहीं है कि मंत्रीमंडल विस्तार नहीं हो. आलाकमान को तुरंत प्रभाव से इस मसले का खत्म करना चाहिए. पंजाब में 10 दिन में सुनवाई, यहां 10 महिने बीते यह उचित नहीं है. जनता के आक्रोश को बढ़ने से रोकने के लिए अब प्रभावी निर्णय लेना होगा.

वहीं, सचिन पायलट (Sachin Pilot) से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए विधायक वेद प्रकाश सोलंकी, मुकेश भाकर और रामनिवास गावड़िया ने कहा कि जब पंजाब में विधायकों की समस्या का समाधान 10 दिनों में हो सकता है तो राजस्थान में 10 महीने लगना कहां तक न्यायोचित है. 

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद (Congress leader Jitin Prasad) के भाजपा में जाने के सवाल पर पायलट कैंप के विधायक बोले सचिन पायलट कांग्रेस के साथ हैं और हम सचिन पायलट के साथ हैं. पार्टी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रणनीति पर चर्चा करने आए हैं. विधायकों ने कहा कि अब वक्त आ गया है जब आलाकमान उनकी मांगों पर संज्ञान ले ताकि सुलह कमेटी के समक्ष जो वादे किए गए थे उनको पूरा किया जा सके. 

प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियां जल्द से जल्द होनी चाहिए. मीडिया का जमावड़ा पायलट की आवास पर करीब 3 घंटे रहा, लेकिन सचिन पायलट ने मीडिया से बात करने से इंकार कर दिया.

यह भी पढ़ें : Rajasthan में तेज हुई सियासी हलचल! Pilot से मिलने पहुंचे 8 करीबी विधायक