रंग लाए BJP MLA Ramlal Sharma के प्रयास, प्रत्येक ब्लॉक में बनेगा अब एक कोविड सेंटर

विधायक रामलाल शर्मा ने अधिकारियों को शीघ्र ही कोविड-सेंटर शुरू करने के निर्देश दिए हैं. 

रंग लाए BJP MLA Ramlal Sharma के प्रयास, प्रत्येक ब्लॉक में बनेगा अब एक कोविड सेंटर
विधायक रामलाल शर्मा ने अधिकारियों को शीघ्र ही कोविड-सेंटर शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

Chomu: भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) के प्रयास आखिर रंग लाते नजर आए. राज्य सरकार (State Government) ने अब कोरोना संक्रमण (Corona infection) की चेन को तोड़ने के लिए पूरे प्रदेश के प्रत्येक ब्लॉक में एक कोविड सेंटर बनाने का निर्णय लिया है.

यह भी पढ़ें- Covid प्रबंधन को लेकर BJP ने राजस्थान सरकार पर बोला हमला, कहा- CHC-PHC पर हो इलाज

इसके लिए विधायक रामलाल शर्मा लगातार सरकार से मांग कर रहे थे. आखिरकार सरकार ने प्रतीक ब्लॉक की एक सीएससी में कोविड-सेंटर खोलने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए है. गोविंदगढ़ ब्लॉक के सामोद कस्बे में भी अब कोविड-सेंटर बनाने की कवायद शुरू हो गई है. आज विधायक रामलाल शर्मा सहित एसडीएम उपेंद्र शर्मा, ब्लॉक सीएमएचओ डॉ एसके चोपड़ा सामोद पहुंचे, जहां सीएससी के नए भवन का निरीक्षण किया. 

यह भी पढ़ें- बढ़ते Covid संक्रमण को लेकर हालात चिंताजनक, BJP प्रवक्ता Ramlal Sharma ने रखी यह मांग

 

CHC के नए भवन में ही खोला जाएगा कोविड-सेंटर 
दरअसल, CHC के नए भवन में ही कोविड-सेंटर खोला जाएगा. ब्लॉक सीएमएचओ डॉ एसके चोपड़ा ने बताया कि सामोद अस्पताल के चिकित्सकों ने इसके लिए पहल शुरू की थी और कोविड-सेंटर की जिम्मेदारी संभालने के लिए वे तैयार हैं. चार-पांच दिन में कोविड सेंटर शुरु होगा. शुरुआत में 50 बेड लगाए जाएंगे बाद में आवश्यकता पडने पर बेड की संख्या बढ़ाई जा सकती है. 

विधायक रामलाल शर्मा ने दिए निर्देश
इधर विधायक रामलाल शर्मा ने अधिकारियों को शीघ्र ही कोविड-सेंटर शुरू करने के निर्देश दिए हैं. नए भवन में बिजली पानी की व्यवस्थाओं के लिए भी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है. अब कोविड-सेंटर बनने के बाद में चौमूं उप खंड के कोरोना संक्रमितों को जयपुर नहीं जाना पड़ेगा. उनका इलाज यहीं पर संभव होगा.

Reporter- Pradeep Soni