एंटी रामा राव और रामचरण तेजा पहुंचे जयपुर, राजामौली ने ''आरआरआर' को लेकर कही ये बात
Advertisement

एंटी रामा राव और रामचरण तेजा पहुंचे जयपुर, राजामौली ने ''आरआरआर' को लेकर कही ये बात

साउथ सुपर स्टार एंटी रामा राव और रामचरण तेजा स्टार मूवी ''आरआरआर'' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ प्रसिद्ध डायरेक्टर एस एस राजामौली साथ रहें. गुलाबी नगरी की शान हवामहल के सामने एक कैफे में पूरी स्टार कास्ट मीडिया से रूबरू हुई. 

एंटी रामा राव और रामचरण तेजा पहुंचे जयपुर

Jaipur: साउथ सुपर स्टार एंटी रामा राव और रामचरण तेजा स्टार मूवी ''आरआरआर'' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे. इस दौरान उनके साथ प्रसिद्ध डायरेक्टर एस एस राजामौली साथ रहें. गुलाबी नगरी की शान हवामहल के सामने एक कैफे में पूरी स्टार कास्ट मीडिया से रूबरू हुई. रामचरण तेजा ने बताया कि यह फिल्म बायोपिक नहीं, ये एक फिक्शन मूवी है. 

यह भी पढ़ें- Rashifal 22 March 2022: कुंभ, कर्क और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना आज का राशिफल

उन्होंने आगे कही कि इस फिल्म को पूरा करने बहुत ही मजा आया. जयपुर के बारे में अनुभव साझा करते हुए बताया कि यहां के खाने का कोई जवाब नहीं. यहां का जायका यहां की अलग ही पहचान करवाता है, जिससे यहां के ट्यूरिजम में चार चांद लगते है. 

यह भी पढ़ें- Sheetala Ashtami 2022: 25 मार्च को शीतला अष्टमी, जानें शुभ मुहूर्त और बासी खाने के भोग की सही विधि

वहीं, प्रसिद्ध फिल्म निर्देशक राजामौली ने बताया कि इन दोनों कलाकारों के साथ काम करने में बड़ा मजा आया. साथ ही विश्वास जताया कि यह फिल्म दर्शकों को जरूर पसंद आएगी. एक सवाल के जवाब में राजामौली ने बताया कि ''कश्मिर फाइल्स'' मूवी को अच्छा रेसपॉंस मिल रहा है. हालांकि फिल्म के प्रचार की वजह से इस मूवी को देख नहीं पाया. इस मूवी में रियल इंसिडेंट को लोगों ने बखूबी प्यार दिया है. साउथ साथ ही पुष्पराज बाहुबली कश्मीर फाइल्स और आर आर आर सेवा भारतीय मूवी है. 

Trending news