उदयपुरवाटी क्षेत्र में तेल चोर गिरोह सक्रिय, एंबुलेंस को बनाया निशाना
Advertisement

उदयपुरवाटी क्षेत्र में तेल चोर गिरोह सक्रिय, एंबुलेंस को बनाया निशाना

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र में तेल चोर गिरोह सक्रिय है. हर दिन रात के समय गाड़ियों से तेल चुराने की वारदातें सामने आ रही है. ताजा मामला बड़ागांव के सरकारी अस्पताल का है.

उदयपुरवाटी क्षेत्र में तेल चोर गिरोह सक्रिय

Udaipurwati: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र में तेल चोर गिरोह सक्रिय है. हर दिन रात के समय गाड़ियों से तेल चुराने की वारदातें सामने आ रही है. ताजा मामला बड़ागांव के सरकारी अस्पताल का है. जहां पर खड़ी 108 एंबुलेंस से चोर रात को डीजल चुरा ले गए. घटना सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) में कैद हो गई है.

जानकारी के मुताबिक 108 एंबुलेंस शाम से सीएचसी में खड़ी थी. सुबह जब चालक गोविंद सिंह शेखावत ने एंबुलेंस गाड़ी को स्टार्ट करने की कोशिश की तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हो पाई तो उन्होंने गाड़ी की डीजल की टंकी देखी तो डीजल नहीं मिला. जबकि सुबह ही एंबुलेंस चालक ने गाड़ी की डीजल टंकी को फुल करवाकर एंबुलेंस चालक गोविंद सिंह को हैंडओवर की थी.

इसके बाद चालक गोविंद सिंह और अन्य कर्मचारियों ने सीएचसी के सीसीटीवी कैमरे देखें तो उसमें बोलेरो गाड़ी से तीन लोग एंबुलेंस गाड़ी (Ambulance Car) के पास जाते हुए दिखाई दिए. बोलेरो गाड़ी को सीएचसी के बाहर खड़ी कर दी गई. इसके बाद 108 एंबुलेंस गाड़ी से अज्ञात चारों ने दो बार डीजल की चोरी कर डीजल को बोलेरो गाड़ी में डालकर डीजल चुराकर ले गए. 

यह भी पढ़ें- युवक के पैर बांधकर लाठी-डंडों से की मारपीट, Video Viral

सूचना पर ऊबली का बालाजी पुलिस चौकी एएसआई लक्ष्मण सिंह योगी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया. इसके साथ ही सीएचसी समेत अन्य जगह के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाले गए. इधर, कॅालेज बस स्टैंड पर सुबह करीब 5 बजे अज्ञात व्यक्ति ने अखबार के बंडल भी चुरा ले गए. हॅाकर राजेंद्र सैनी ने बताया कि रोजाना की तरह बस स्टैंड की एक दुकान पर अखबार के बंडल रखवाए जाते हैं.

लेकिन सुबह बारिश होने की वजह से अखबार की सप्लाई समय पर नहीं हो पाई. इसकी वजह से वहां पर रखें अखबार के बंडल को एक व्यक्ति उठाकर ले गया. जो कि वहां के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. ग्रामीणों से इसकी पहचान करवाई जा रही हैं. डाक घर के पास समदर सिंह शेखावत की गाड़ी को चोरी करने के प्रयास में अज्ञात चारों ने मेन गेट के ताले को तोड़े गए. ग्रामीणों ने सर्दी के दौरान बढ़ती चोरियों की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की गई हैं. आपको बता दें कि इससे पहले उदयपुरवाटी में भी एक ट्रक से तेल चोरी की घटना सामने आ चुकी है.
Report- Sandeep Kedia 

Trending news