महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनको याद कर पैदल शांति मार्च निकाला गया
Advertisement

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उनको याद कर पैदल शांति मार्च निकाला गया

आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर अलवर में भी नगर परिषद में स्थापित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया गया.

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि.

Alwar: आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर अलवर में भी नगर परिषद में स्थापित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया गया. इसका आयोजन महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति द्वारा अमृत महोत्सव के तहत जिला प्रशासन के सहयोग से किया गया. 

यह भी पढ़ें: चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर टीम द्वारा डॉक्यूमेंटी बनाकर जागरूकता के लिए अभिनव पहल

इसमे जिला कलेक्टर नंनुमल पहाड़िया, एसपी तेजस्वीनी गौतम और कोंग्रेस नेता महात्मा गांधी के जीवन दर्शन समिति सयोंजक हिमांशु शर्मा सहित कोंग्रेस जिला अध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी और स्कूली छात्र छात्राएं शामिल रहे. नगर परिषद में गांधी जी को याद करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया और उनकी प्रतिमा समक्ष पुष्प अर्पित किए गए.

यह भी पढ़ें: सरकार में कौन राजनीतिक व्यक्ति है जिसके कहने पर हुआ रीट का पेपर लीक-रामलाल शर्मा

नगर परिषद से शहीद स्मारक तक पैदल शांति मार्च निकाला गया. जिसे जिला कलेक्टर और एसपी ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, शहीद स्मारक पर पहुंचकर सभी ने पुष्पांजलि अर्पित की, यहां जिला कलेक्टर ने कहा हमे महात्मा गांधी जी के बताए रास्तों पर चलते हुए सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलना चाहिए. साथ ही जिला कलेक्टर ने आमजन से भी अपील की कोरोना की तीसरी लहर के तहत राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का अनुसरण करें.

Reporter: Jugal Gandhi

Trending news