आंख में मिर्ची डालकर दुकानदार के साथ डेढ़ लाख रुपये की लूट
Advertisement

आंख में मिर्ची डालकर दुकानदार के साथ डेढ़ लाख रुपये की लूट

राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी की आंख में मिर्ची डालकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. व्यापारी के हाथ से डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग बदमाश छीन कर फरार हो गए.

आंख में मिर्ची डालकर दुकानदार के साथ डेढ़ लाख रुपये की लूट

Jaipur: राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके में देर रात को अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी की आंख में मिर्ची डालकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. व्यापारी के हाथ से डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग बदमाश छीन कर फरार हो गए. इधर, घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई तो वहीं पुलिस को भी सूचना दी गई. मामले की सूचना मिलने पर हरमाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें-CM Gehlot को रामलाल शर्मा का पत्र, सरकारी योजना का लाभ नहीं देने वाले अस्पतालों पर उठाई कार्रवाई की मांग

पुलिस ने घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम करीब 7 बजे दुकानदार शंकर लाल देगड़ा नांगलबाड़ी गांव में अपनी पशु आहार की दुकान पर बैठा हुआ था. व्यापारी घर जाने के लिए तैयार ही था कि अचानक दुकान के सामने एक कार रुकी. कार से तीन लोग उतरे और दुकान में घुसकर व्यापारी की आंख में मिर्च डाल दी और पास में रखा रुपये से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. इधर मामले की सूचना पर पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कराई. हरमाड़ा के अलावा विश्वकर्मा, चोमू, दौलतपुरा पुलिस मौके पर पहुंची, चौमूं एसीपी राजेंद्र सिंह निर्वाण ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Trending news