ओवरलोड डंपरों का विरोध, ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई तीखी नोकझोंक
Advertisement

ओवरलोड डंपरों का विरोध, ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई तीखी नोकझोंक

गुस्साए ग्रामीणों (villagers) ने पुलिस गाड़ी पर पथराव कर दिया.

ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुई तीखी नोकझोंक

Sikar: जिले के नीम का थाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत भगोठ के सागर की ढाणी में ओवरलोड डंपर (Overload Dumper) के खिलाफ ग्रामीणों द्वारा चल रहा प्रदर्शन तूल पकड़ने लग गया है. आज ग्रामीणों और पुलिस के बीच जमकर नोकझोंक हुई. यहां तक की ग्रामीणों और पुलिस के बीच हाथापाई देखने को मिली.

यह भी पढे़ं- Rahul Gandhi के बयान पर भड़के ओवैसी, बोले- देश केवल हिंदुओं का नहीं है

गुस्साए ग्रामीणों (villagers) ने पुलिस गाड़ी पर पथराव कर दिया. मामला बढ़ता देख मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि ओवरलोड डंपरों खिलाफ कई दिनों से विरोध किया जा रहा है मामले को लेकर उच्च अधिकारी तक अवगत करवाया गया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं आने पर आज भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन (peaceful demonstration) किया जा रहा था, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को जबरदस्ती गाड़ी में डालने लग गई जिस पर ग्रामीणों ने विरोध किया तो जबरदस्ती गाड़ी में डालने लग गए.

यह भी पढे़ं- Rajasthan में पहली बार हुई ये बड़ी सर्जरी, आठ गुना बड़ा ट्यूमर निकालने में मिली सफलता

इसके साथ ही ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस (Sikar Police) द्वारा ग्रामीणों को बेवजह परेशान किया जा रहा है, इसके साथ ही ग्रामीणों को घर घर जाकर उनको पकड़ रही है वहीं घटना की सूचना पर पुलिस का जाब्ता उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटा रहे है । पटना को लेकर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

 

Trending news