Surajgarh: ठेकेदार की इस नाकामी से गांव के लोग परेशान, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
Advertisement

Surajgarh: ठेकेदार की इस नाकामी से गांव के लोग परेशान, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर संबंधित ठेकेदार के वाहनों को रोक लिया और तब ठेकेदार ने आश्वस्त किया था कि काम पूरा होने के बाद वह यह सड़क भी बनवा देगा

 ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Surajgarh: झुंझुनूं के पचेरी कलां में नेशनल हाईवे का काम बना जिससे लोगों को सुविधा तो हुई लेकिन यह सुविधा यहां के एक दर्जन गांवों के लिए दुविधा पैदा कर गई. दरअसल हाईवे के लिए पचेरी कलां के समीपवर्ती गांवों से मिट्टी आदि को लाया गया. जिसके लिए पचेरी रोड रास्ते का उपयोग किया गया. यहां से जब भारी भरकम वाहन गुजारी तो सड़क टूट गई. 

यह भी पढ़ें - ट्रक चालक की लाश मिलने का मामला आया सामने, मालिक पर लगा हत्या का आरोप

जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर संबंधित ठेकेदार के वाहनों को रोक लिया. तब ठेकेदार ने आश्वस्त किया था कि काम पूरा होने के बाद वह यह सड़क भी बनवा देगा लेकिन काम पूरा होने के बाद ठेकेदार गायब हो गया. अब ग्रामीण इस टूटी सड़क से परेशान है. करीब एक दर्जन गांव पचेरी बड़ी, अलीपुर, नया गांव, माजरी, लांबी, सहड़ और थली आदि इस सड़क से जुड़े हुए हैं. आए दिन यहां पर कीचड़ रहता है.

जिससे बाइक सवार गिर जाते हैं और हादसे की आशंका बनी रहती है. आज फिर ग्रामीणों ने प्रदर्शन करते हुए उनका गुस्सा जनप्रतिनिधियों पर उतारा. ग्रामीणों ने कहा कि वह किसी सोने की सड़क की नहीं, बल्कि डामर की सड़क की मांग कर रहे हैं लेकिन किसी को कोई मतलब नहीं है.

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news