Alwar में आयोजनों की रही धूम, डीजे की धुन पर नाचकर लोगों ने नए साल का किया स्वागत
Advertisement

Alwar में आयोजनों की रही धूम, डीजे की धुन पर नाचकर लोगों ने नए साल का किया स्वागत

नववर्ष 2022 (New Year 2022) के आगमन की खुशी मनाने हरियाणा ,दिल्ली और आसपास के राज्यों से पर्यटक अलवर में पहुंचे. दिल्ली, हरियाणा में कोविड गाइडलाइंस के चलते नए वर्ष के आयोजन पर पाबंदी थी. वहीं, राजस्थान सरकार ने नए साल के जश्न के लिए रात एक बजे तक की छूट दी, जिस वजह से वहां से हजारों की संख्या में सैलानी अलवर पहुंचे. 

नए साल का स्वागत किया गया.

Alwar: नववर्ष के एक दिन पहले 31 दिसंबर को अलवर जिले के सरिस्का सहित होटलों में देश और विदेशों से आए पर्यटकों ने जश्न मनाया. देर रात तक लोग डीजे की धुन पर जश्न मनाते नजर आए. नववर्ष 2022 (New Year 2022) के आगमन की खुशी मनाने हरियाणा ,दिल्ली और आसपास के राज्यों से पर्यटक अलवर में पहुंचे. दिल्ली, हरियाणा में कोविड गाइडलाइंस के चलते नए वर्ष के आयोजन पर पाबंदी थी. वहीं, राजस्थान सरकार ने नए साल के जश्न के लिए रात एक बजे तक की छूट दी, जिस वजह से वहां से हजारों की संख्या में सैलानी अलवर पहुंचे. 

सैलानियों से गुलजार रहा सरिस्का में करीब 800 सैलानी पहुंचे. वहीं, होटलों और रिजॉर्ट को भी आकर्षक लाईटों से सजाया गया था, जहां डीजे की धुन पर लोगों ने रात बारह बजे तक जमकर डांस किया और नए साल का स्वागत किया. 

यह भी पढ़ेंः New Year 2022 में राहत भरी खबर, अब इतने का मिलेगा Commercial Gas Cylinder

अलवर सिकंदरा मेगा हाईवे बुर्जा बाईपास स्थित द किला होटल में भी यही नजारा देखा गया, जहां जगलर ने बॉटल्स को हवा में उछालते हुए करतब दिखाए तो वही आकर्षक लाईटो से सजाएं इस रिसोर्ट में काफी संख्या में युवक-युवतियों ने डीजे की धुन पर जमकर डांस किया. 

यहां मौजूद संचालक अक्षय, वरुण और साहिल ने बताया कि नए साल के अंत में क्रिसमस से ही पर्यटकों का आना शुरू हो गया था, कई दिन पहले ही यहां लगभग सभी होटल्स बुक हो गए थे. सरकार ने भी रात एक बजे तक सेलिब्रेट करने की छूट दी, जिससे आस-पास के राज्यों से भी पर्यटक अलवर पहुंचे है. इस मौके पर पुलिस प्रशासन व्यवस्था भी चाक चौबंद रही, जिसके लिए 12 सौ पुलिसकर्मी तैनात रहे, वहीं कैमरों से भी अभय कमांड सेंटर से निगरानी रखी गई. 

Trending news