गोल्फ क्लब में आयोजित हो रहे PGTI Golf Tournament का समापन, खालीन जोशी बने विजेता
X

गोल्फ क्लब में आयोजित हो रहे PGTI Golf Tournament का समापन, खालीन जोशी बने विजेता

40 लाख इनामी राशि वाला यह टूर्नामेंट जयपुर के गोल्फ क्लब में खेला जा रहा था, जहां देश विदेश से आए प्रोफेशनल गोल्फर्स हिस्सा ले रहे थे. 

गोल्फ क्लब में आयोजित हो रहे PGTI Golf Tournament का समापन, खालीन जोशी बने विजेता

Jaipur: राजधानी के गोल्फ क्लब में आयोजित हो रहे पीजीटीआई गोल्फ टूर्नामेंट (PGTI Golf Tournament) का समापन हुआ, जहां खालीन जोशी ने यह टूर्नामेंट जीत हासिल की. 

40 लाख इनामी राशि वाला यह टूर्नामेंट जयपुर के गोल्फ क्लब में खेला जा रहा था, जहां देश विदेश से आए प्रोफेशनल गोल्फर्स हिस्सा ले रहे थे. 12 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक आयोजित हुए इस टूर्नामेंट में करीब 125 प्रोफेशनल गोल्फर ने हिस्सा लिया और इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला शुक्रवार को खेला गया. यहां उन्होंने एम धर्मा को हराकर यह खिताब अपने नाम किया. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan में तेजी से फैल रहा डेंगू का डंक, 13 दिन में 3300 बच्चे JK लोन में भर्ती

 

इस मौके पर रामबाग गोल्फ क्लब के कैप्टन डॉ. अशोक गुप्ता ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण के बाद पहली बार इतना बड़ा टूर्नामेंट जयपुर में आयोजित किया गया, जहां देश-विदेश और ओलंपिक में भाग ले चुके गोल्फ खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया. इसके अलावा पहली बार जयपुर वासियों में गोल्फ को लेकर काफी क्रेज भी देखने को मिला और फाइनल मुकाबले में बड़ी संख्या में दर्शक रामबाग गोल्फ क्लब पहुंचे. 

इसके अलावा डॉ. गुप्ता ने यह भी कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि इस तरह के टूर्नामेंट जयपुर में आयोजित किए जाएं ताकि जयपुर के लोकल खिलाड़ियों को काफी कुछ सीखने का मौका मिल सके. वहीं, टूर्नामेंट के विजेता खालीन जोशी ने कहा कि इससे पहले भी वे जयपुर में आयोजित गोल्फ टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुके हैं और इस बार काफी शानदार आयोजन जयपुर में पीजीटीआई गोल्फ टूर्नामेंट का किया गया है. 

 

Trending news