शहर में अति वीआईपी इलाके को पानी पिलाना भूला पीएचईडी, फर्म को थमाया नोटिस
Advertisement

शहर में अति वीआईपी इलाके को पानी पिलाना भूला पीएचईडी, फर्म को थमाया नोटिस

जयपुर के सबसे अति वीआईपी इलाकों में शुमार बजाज नगर इलाके में पेयजल सप्लाई नहीं करने पर फर्म को नोटिस थमाया है.मैसर्स महेश ट्रेडिंग कंपनी बजाज नगर अपार्टमेंट में शुक्रवार को सप्लाई करना ही भूल गया, जिसके बाद में लापरवाही पर सहायक अभियंता अनुसूया तिवाडी ने नोटिस थमाकर जवाब मांगा है.

शहर में अति वीआईपी इलाके को पानी पिलाना भूला पीएचईडी, फर्म को थमाया नोटिस

Jaipur: जयपुर के सबसे अति वीआईपी इलाकों में शुमार बजाज नगर इलाके में पेयजल सप्लाई नहीं करने पर फर्म को नोटिस थमाया है.मैसर्स महेश ट्रेडिंग कंपनी बजाज नगर अपार्टमेंट में शुक्रवार को सप्लाई करना ही भूल गया, जिसके बाद में लापरवाही पर सहायक अभियंता अनुसूया तिवाडी ने नोटिस थमाकर जवाब मांगा है.

सुबह 4.30 बजे से 6.30 बजे तक अपार्टमेंट में पानी की सप्लाई होती है, लेकिन जिम्मेदार फर्म के कार्मिक वॉल खोलना ही भूल गया. इस लापरवाही के कारण बजाज नगर अपार्टमेंट के 90 से 95 उपभोक्ताओं को पेयजल सप्लाई नहीं हो पाया था.इसके अलावा गांधी नगर चौक में भी पानी की सप्लाई बाधित रही.

फर्म की इस लापरवाही के बाद में पीएचईडी विभाग ने शाम को पानी की सप्लाई की,तब जाकर अपार्टमेंट के लोगों को राहत मिली.हालांकि पहले इंजीनियर्स बता रहे थे कि तकनीकी समस्या के कारण सप्लाई नहीं हो पाई, लेकिन नोटिस से सामने आया है अति वीआईपी इलाके में फर्म के कार्मिक ने वॉल का संचालन ही नहीं किया,जिस कारण पानी के लिए अपार्टमेंट के लोग परेशान होते रहे.हैरानी की बात तो ये है कि अति वीआईपी इलाके में जिम्मेदार अधीक्षण अभियंता नीतिन जैन को इस बारे में जानकारी तक नहीं थी.

यह भी पढ़ें-Today Gold-Silver Rate: जेवराती सोने की कीमतों में आया उछाल, चांदी स्थिर

ऐसे में सवाल उठते हैं कि आखिरकार अति वीआईपी क्षेत्रों में भी जलदाय विभाग के इंजीनियर का ध्यान क्यों नहीं है क्यों जनता को समय पर पीने का पानी नहीं मिल पा रहा. इंजीनियर्स ने तकनीकी कारणों से कुछ समय के लिए पानी की सप्लाई बाधित होने की बात कही थी लेकिन यह तकनीकी कारणों के चलते पानी की सप्लाई बाधित नहीं हुई बल्कि यह तो लापरवाही के कारण ऐसा हुआ है.

Trending news