Udaipurwati: महिला समूहों से पैसा लेकर फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Advertisement

Udaipurwati: महिला समूहों से पैसा लेकर फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

जिले की उदयपुरवाटी पुलिस (Udaipurwati police) ने झुंझुनूं पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए 1 दिन में दो बड़ी सफलता हासिल की है.  पहली सफलता की बात करें तो 7 महीने पहले उदयपुरवाटी पुलिस थाने में दर्ज हुए मामले में जांच पड़ताल करते हुए गबन के आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक दिन में दो बड़ी सफलता हासिल की.

Udaipurwati: जिले की उदयपुरवाटी पुलिस (Udaipurwati police) ने झुंझुनूं पुलिस (Jhunjhunu police) अधीक्षक के निर्देश पर अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए 1 दिन में दो बड़ी सफलता हासिल की है.  पहली सफलता की बात करें तो 7 महीने पहले उदयपुरवाटी पुलिस थाने में दर्ज हुए मामले में जांच (investigation) करते हुए गबन के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 7 महीने पहले राजेंद्र प्रसाद यादव पुत्र उमराव सिंह यादव ने उदयपुरवाटी थाने में आरबीएल लिमिटेड ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत अनिल कुमार पुत्र जितेंद्र कुमार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पुजारी की ढाणी से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें पुलिस ने बताया कि महिला समूह लोन के पैसे एकत्रित कर बैंक में जमा ना करवा कर 98 हजार 470 रुपए लेकर फरार हो गया था. 

यह भी पढ़ेंः REET के पेपर लाते वक्त कंटेनर चालक मौत मामला, मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने सौंपा 5 लाख का चेक

जिस पर जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दूसरी सफलता की बात करें तो 10 साल से फरार आरोपी को उदयपुरवाटी थानाधिकारी भंवरलाल कुमावत (SHO Bhanwarlal Kumawat) के नेतृत्व में टीम गठित कर 10 साल से फरार स्थाई वारंटी रोहिताश पुत्र सांवरमल स्वामी स्वामी की ढाणी खिरोड़ से गिरफ्तार किया गया है. जिसको पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है. पुलिस की टीम में शामिल हेड कांस्टेबल सुगन सिंह, वीरेंद्र सिंह, कांस्टेबल विकास, बंशीधर, राजेश, संतोष, संदीप बाबूलाल आदि मौजूद रहे.

Report- Sandeep Kedia

Trending news