Alwar: थाना अधिकारी ने ग्रामीणों की ली मीटिंग, चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की कही बात
Advertisement

Alwar: थाना अधिकारी ने ग्रामीणों की ली मीटिंग, चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की कही बात

अलवर जिले के मांढण थाना क्षेत्र के कांकर में थाना अधिकारी ने जन सुनवाई की. जन सुनवाई के दौरान थाना प्रभारी का सरपंच रविन्द्र चौहान ने साफा और माला पहना कर स्वागत किया.

थाना अधिकारी ने ग्रामीणों की ली मीटिंग

Alwar: अलवर जिले के मांढण थाना क्षेत्र के कांकर में थाना अधिकारी ने जन सुनवाई की. जन सुनवाई के दौरान थाना प्रभारी का सरपंच रविन्द्र चौहान ने साफा और माला पहना कर स्वागत किया. जन सुनवाई के दौरान क्षेत्र में बीती दिन ट्यूबवेल से केबल चोरी सहित खेतों से पम्प सेट से नोजल चोरी और मन्दिर में हुई चोरी का खुलासा करने को कहा.

यह भी पढ़ें- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, पुलिस के साथ भी हुई धक्का-मुक्की

इस दौरान थाना प्रभारी ने ग्रामीणों से मदद में सहयोग करने को कहा. उन्होंने कहा कि कोई सन्दिग्ध व्यक्ति लगे उसकी तुरन्त सूचना पुलिस को दे. थाना प्रभारी ने जल्द ही इन चोरियों का खुलासा करने का भी आस्वासन दिया.

यह भी पढ़ें- भैंस का दूध निकाल रहा था युवक, तभी परिवार के कुछ लोगों ने तलवार से किया हमला

ग्रामीणों की मांग थी कि रोजाना गस्त करवाई जाए गांव में उस पर भी थाना अधिकारी ने हां भरते हुए कहा कि रोजाना गस्त होगी आए दिन बढ़ रही है. चोरियों पर अंकुश लगाने के लिए ग्रामीणों से सहयोग मांगा और थाना अधिकारी ने अपील करते हुए ग्रामीणों से कहा कि 5 लोगों की कमेटी बनाकर रात को पहरा भी लगाया जाए. इस दौरान ग्रामीणों मौजूद रहे. 

Trending news