Alwar के त्रिवेणी धाम हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

29 और 30 जून की रात भृतहरि धाम में पिछले कई सालों से यहां रह कर तपस्या करने वाले साधु मुकेश नाथ की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी थी. 

Alwar के त्रिवेणी धाम हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Alwar: राजस्थान के अलवर (Alwar News) में भृतहरि त्रिवेणी धाम में 30 जून को हुई एक साधु की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके कब्जे से हत्या (Murder) में काम लिया गया टांचा भी बरामद किया गया है. एसपी तेजस्विनी गौतम ने इस पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए खुलासा किया. 

यह भी पढ़ें- अलवर के शिशु अस्पताल की घोर लापरवाही आई सामने, जिंदा बच्ची को बताया मृत

29 और 30 जून की रात भृतहरि धाम में पिछले कई सालों से यहां रह कर तपस्या करने वाले साधु मुकेश नाथ की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी थी. 30 जून को सुबह जब घटना की जानकारी मिली तो घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. मौके (Rajasthan Crime) पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए.

यह भी पढ़ें- Alwar: कंटेनर ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत

भृतहरि धाम (Triveni Dham Murder Case) में आने जाने वालों से लेकर मृतक के पास आने जाने वालों की जानकारी जुटाई गई. पुलिस टीम ने आसपास के अनेकों गांवों में दौरा कर लोगो से जानकारियां ली. इस मामले में मुखबिर तंत्र का इस्तेमाल भी किया गया. आखिर साइक्लोन टीम से कुछ अहम सुराग मिलने के बाद दो आरोपियों सियाराम गुर्जर और हरफूल गुर्जर निवासी काली खोह की ढाणी थाना नारायणपुर को गिरफ्तार किया.