लूट की खबर सुन दौड़ी पुलिस, मौके पर पहुंची तो निकली चौंकाने वाली सच्चाई
Advertisement

लूट की खबर सुन दौड़ी पुलिस, मौके पर पहुंची तो निकली चौंकाने वाली सच्चाई

राजधानी जयपुर में झोटवाड़ा थाना इलाके में लूट की बड़ी वारदात होने की सूचना मिलने से हडकंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस टीमों ने मौके के लिए दौड़ लगाई और पीड़ित से पूछताछ कर आरोपियों को दबोचने की कोशिश में जुट गई.

लूट की खबर सुन दौड़ी पुलिस, मौके पर पहुंची तो निकली चौंकाने वाली सच्चाई

 Jaipur: राजधानी जयपुर में झोटवाड़ा थाना इलाके में लूट की बड़ी वारदात होने की सूचना मिलने से हडकंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस टीमों ने मौके के लिए दौड़ लगाई और पीड़ित से पूछताछ कर आरोपियों को दबोचने की कोशिश में जुट गई. बाद में पता चला कि मामला झूठा है.

यह भी पढ़ें: दुबई से जीभ के नीचे छुपाकर लाया साढ़े 5 लाख का Gold, तरीका देख उड़ जाएंगे होश

सूचना देने वाला खुद आरोपी है और वह किसी रंजिश में अपने ही किसी साथी को फंसाना चाहता है. पुलिस ने झूठी सूचना देने वाले और उसके दो साथियों को दबोच लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है. जांच कर रही झोटवाड़ा पुलिस ने बताया कि आज सवेरे झोटवाड़ा क्षेत्र से एक ज्वैलर ने पुलिस कंट्रोल रुम में फोन कर सूचना दी कि उसके पास से चालीस ग्राम सोना लूट लिया गया. वह स्कूटर पर था, इस दौरान लुटेरे मारपीट कर सोना ले गए. पीड़ित ने आरोपी का नाम भी बताया. पुलिस को आरोप लगाने वाला ज्वैलर संदिग्ध लगा, लेकिन उसके बाद भी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी. 

बाद में आरोप लगाने वाले ज्वैलर के बयान बार-बार बदलने लगे तो पुलिस ने उससे सख्ती की. उसने सारी कहानी कह सुनाई. उसने बताया कि वह अपने साथी को फंसाना चाहता था इसलिए लूट की झूटी कहानी रची. पुलिस ने उसे और उसका साथ देने वाले उसे दो साथियों को हिरासत में ले लिया है. 

Trending news