Alwar News: पुलिसकर्मियों की दंबगई, गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव
Advertisement

Alwar News: पुलिसकर्मियों की दंबगई, गुस्साए ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

उपखंड क्षेत्र के थाना प्रतापगढ़ मे तैनात पुलिसकर्मियों (Alwar Police) पर दंबगई करने का आरोप लगा है.

पुलिसकर्मियों की दंबगई

Alwar: राजस्थान के अलवर के उपखंड क्षेत्र के प्रतापगढ़ थाना में तैनात पुलिसकर्मियों (Police) पर दंबगई करने का आरोप लगा है. ग्रामीणों ने बताया कि सोमवार की सायं करीब 07:00 बजे के आसपास थानागाजी रोड पर स्थित अन्नदाता भोजनालय पर पुलिस की गाड़ी पहुंची, जहां पर ढाबा संचालक मोनू सैनी को जबर्दस्ती गाड़ी में बैठाकर थाने लाने लगे. जिसका पीड़ित की ओर से विरोध किया गया तो मौके पर ही पुलिस की ओर से मारपीट की गई जिसे थानागाजी सीएचसी पर प्राथमिक उपचार कर अलवर रैफर कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Corona से पिता की मौत हो गई, मां छोड़कर चली गई, मदद का आश्वासन देकर भूला प्रशासन

वहीं इस मामले पर गुस्साए ग्रामीणों ने सुबह थाने का घेराव कर पुलिस पर तानाशाही कर आमजन को परेशान करने सहित झूठे मुकदमे मे फंसाने की पुलिस की साजिश बताया. इस मामले पर वृत्ताधिकारी आदित्य पूनिया का कहना है कि सायं के वक्त पुलिस की गाड़ी रूटीन गस्त पर थीं, जहां पर ढाबा संचालन कर्ता की ओर से कोविड प्रोटोकॉल अनदेखी की जा रही थी. जिस पर कोविड गाइडलाइन के तहत कार्रवाई की जा रही थी, कार्रवाई के भय के कारण ढाबा संचालक भाग खड़ा हुआ जिस कारण गिरने से सिर में चोट आ गई है.

पुलिस की मारपीट से कोई चोट नहीं है, अभी जिन पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाए गए हैं उनकों लाइन हाजिर कर दिया गया है. पीड़ित ढ़ाबा संचालक से मिलकर उसके बयान लिए जाएंगे, जारी जांच में दोषी पाए जाने वाले पुलिसकर्मियों पर ठोस कार्यवाही की जाएगी.

Report - Jugal Kishor Gandhi

Trending news