REET Exam को लेकर डीपी जारोली के बयान पर सियासत, रामलाल बोले-राजनीति में आ जाएं
Advertisement

REET Exam को लेकर डीपी जारोली के बयान पर सियासत, रामलाल बोले-राजनीति में आ जाएं

बीजेपी प्रदेश मुख्य वक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष के बयान पर पलटवार किया है. 

फाइल फोटो

Jaipur : बीजेपी प्रदेश मुख्य वक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष के बयान पर पलटवार किया है. बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष डीपी जारोली पर साधा निशाना और कहा कि बेहतर हो जारोली राजनीतिक पार्टी की सदस्यता लें. 

जारोली के बयान संवैधानिक पद की मर्यादा के मुताबिक कतई नहीं है. रीट परीक्षा को लेकर भी रामलाल ने कहा कि कई परीक्षार्थियों का भविष्य खराब करने का काम बोर्ड ने किया है. 

आपकों बता दें कि कल डीपी जारोली (DP Jaroli) ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया था. इस दौरान जारोली ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा और बीजेपी पर करारे हमले किए थे और सांसद मीणा को खुली चुनौती दे दी थी. उन्होंने कहा कि अगर प्रश्न पत्र और परीक्षा में किसी तरह की गड़बड़ी पाई जाती है तो वह माध्यमिक शिक्षा बोर्ड से मिलने वाले सभी लाभ और पेंशन को त्याग देंगे और अगर ऐसा नहीं होता है तो फिर राज्यसभा के सांसद किरोड़ी लाल मीणा अपने पद से इस्तीफा दें.

यह भी पढ़ें : डीपी जारोली ने की प्रेस कांफ्रेंस, सांसद किरोड़ी लाल मीणा और बीजेपी को दी खुली चुनौती

उन्होंने कहा था कि रीट परीक्षा को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है. जबकि परीक्षा किसी भी पार्टी से नहीं, प्रदेश के शिक्षकों से जुड़ी है. ऐसे में इसे राजनीति से दूर रखा जाना चाहिए. उन्होंने माना कि कुछ स्थानों पर गड़बड़ी हुई, लेकिन पुलिस प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई भी की. सवाई माधोपुर में प्रश्न पत्र चार लोगों के पास मिला, लेकिन इससे आगे नहीं बढ़ पाया. इस मामले में चारों को गिरफ्तार कर लिया गया और एसओजी और बोर्ड की ओर से लगातार कार्रवाई और जांच की जा रही है, लेकिन यह परीक्षा प्रदेश में प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष सवा करोड़ लोगों से जुड़ी है. ऐसे में इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. 

Trending news