BJP प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, Vasundhara Raje की फोटो पोस्टर्स से हटाने पर ये बोले Poonia
Advertisement

BJP प्रदेशाध्यक्ष का बड़ा बयान, Vasundhara Raje की फोटो पोस्टर्स से हटाने पर ये बोले Poonia

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) आज झुंझुनूं के दौरे पर है. इस दौरान उनका पचेरी कलां बॉर्डर पर सांसद नरेंद्र कुमार और विधायक सुभाष पूनियां के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

फाइल फोटो

Jhunjhunu: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) आज झुंझुनूं के दौरे पर है. इस दौरान उनका पचेरी कलां बॉर्डर पर सांसद नरेंद्र कुमार और विधायक सुभाष पूनियां के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत करने खुद पूर्व मंत्री काका सुंदरलाल भी पहुंचे लेकिन काका को देखकर डॉ. सतीश पूनिया खुद उनके पास गए और उनका आशीर्वाद लेकर उन्हें भाजपा का दुपट्टा ओढाया.

इसके बाद डॉ. सतीश पूनिया पथाना गांव पहुंचे, जहां पर उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता कृष्ण गुर्जर वकील के घर पर सवामणी के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. सवामणी का प्रसाद लेने के बाद डॉ. सतीश पूनिया ने ग्रामीणों के साथ बैठकर ठेठ देशी अंदाज में हुक्के का भी दम भरा. 

यह भी पढ़ें: REET Exam 2021 में फर्जीवाड़े पर हुई सियासत, नए साल में होंगी नियुक्तियां

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि किसानों के कर्जमाफी, युवाओं के रोजगार तथा प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर जन आक्रोश रैलियों का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह भाजपा का चरित्र है. जो एक साधारण कार्यकर्ता को भी बड़ी जिम्मेदारी देता है. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की फोटो पोस्टरर्स से हटाने के सवाल पर कहा कि भाजपा किसी को भी नहीं हटा रही है. यह मुद्दा केवल सोशल मीडिया और मीडिया का है. हमारा नहीं.

Report: Sandeep Kedia

Trending news