गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की तैयारियां जारी, सम्मेलन में 10 हजार लोग होगें शामिल
Advertisement

गृहमंत्री अमित शाह के दौरे की तैयारियां जारी, सम्मेलन में 10 हजार लोग होगें शामिल

पूनिया ने कहा कि अमित शाह के संबोधन को सुनने के लिए सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं. प्रतिनिधि सम्मेलन में बीजेपी से जुड़े 10 हजार लोग शामिल होंगे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह.

Jaipur: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के दौरे की तैयारियां तेज हो गई है. बीजेपी (BJP) उनके स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है, लिहाजा लगातार तैयारियों के लिए बैठकों का दौर चल रहा है. इसी सिलसिले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) के साथ, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ (Rajendra Rathod), पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी (Arun Chaturvedi) और नारायण पंचारिया समेत कई नेताओं ने सीतापुरा स्थित कार्यक्रम स्थल जेईसीसी (JECC) का मुआयना किया. 

यह भी पढ़ें - अमित शाह के जयपुर दौरे को लेकर BJP प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक, स्वागत की तैयारियों के लिए दिए गए दिशा-निर्देश

यहां प्रदेश कार्यसमिति और जनप्रतिनिधि सम्मेलन के स्थान को देखा और जरूरी सुझाव दिए. पूनिया ने कहा कि अमित शाह के संबोधन को सुनने के लिए सभी कार्यकर्ता उत्साहित हैं. प्रतिनिधि सम्मेलन में बीजेपी से जुड़े 10 हजार लोग शामिल होंगे. इसमें पचांयती राज, सहकारिता सहित कई सेक्टर से जुड़े जनप्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. 

उनके स्वागत में कोई कसर नहीं रहे इसलिए उनके आने से लेकर जाने तक और रोड शो और भोजन सहित सभी कार्यों को नेताओं में बांटा गया है. वहीं, तीनों नेताओं ने रोड के रूट को भी देखा. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने बताया कि अमित शाह प्रदेश कार्य समिति के समापन सत्र और जनप्रतिनिधि सम्मेलन दोनों को अलग-अलग सम्बोधित करेंगे.

Trending news