कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव की तैयारी, संजय निरूपम को मिली राजस्थान की जिम्मेदारी
Advertisement

कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव की तैयारी, संजय निरूपम को मिली राजस्थान की जिम्मेदारी

कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री की अध्यक्षता में PRO और APRO की AICC में बैठक हुई. राजस्थान से बतौर PRO सांसद नीरज डांगी, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा और विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा मौजूद रहें.

फाइल फोटो

AICC Meeting : कांग्रेस के संगठनात्मक चुनाव की तैयारियों को लेकर पार्टी के केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री की अध्यक्षता में PRO और APRO की AICC में बैठक हुई. राजस्थान से बतौर PRO सांसद नीरज डांगी, पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा और विधायक खिलाड़ी लाल बैरवा मौजूद रहें.

यहां भी पढ़ें : विकास जाखड़ को पॉकेट मनी देने पहुंची छात्राएं, आंदोलन से जताई उम्मीद

APRO रामेश्वर डूडी और पवन गोदारा बैठक में मौजूद रहें...बैठक में चुनाव अधिकारियों को अलग अलग राज्यों की जिम्मेदारी सौंपी गई. ताराचंद भगोरा को हरियाणा राज्य की मिली जिम्मेदारी वहीं नीरज डांगी को पांडिचेरी, खिलाड़ी लाल बैरवा को चंडीगढ़ में संगठन चुनाव की जिम्मेदारी दी गई है. कांग्रेस के वरिष्ट नेता संजय निरुपम को राजस्थान की जिम्मेदारी मिली है. सजंय निरूपम पूर्व सांसद और महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता है.

यहां भी पढ़ें : Jaipur नगर निगम हेरिटेज में सियासी उबाल, मेयर की कुर्सी पर संकट!

हरियाणा के पीआरओ बनने के बाद पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा ने कहा कि संगठनात्मक चुनाव के लिए पार्टी ने हरियाणा की जिम्मेदारी दी है. हरियाणा में पहले प्रभारी सचिव के तौर पर काम कर चुके हैं. स्टेप बाय स्टेप ब्लॉक, जिला, प्रदेश स्तरीय संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया मार्च तक पूरी कर ली जाएगी. फरवरी के पहले हफ्ते में हरियाणा का दौरा कर विधिवत रूप से काम शुरू किया जाएगा.

Trending news