Alwar: मूक बधिर बालिका से हुई घटना मामले में निकाला गया जुलूस, गहलोत सरकार के खिलाफ लगे नारे
Advertisement

Alwar: मूक बधिर बालिका से हुई घटना मामले में निकाला गया जुलूस, गहलोत सरकार के खिलाफ लगे नारे


Alwar: मूक बधिर बालिका से हुई घटना के विरोध में अलवर में पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए एक सर्व समाज की कमेटी बनाई गई. आज उसी बैनर पर सैकड़ों की संख्या में होपसर्कस से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला. 

 मूक बधिर बालिका से हुई घटना मामले में निकाला गया जुलूस

Alwar: मूक बधिर बालिका से हुई घटना के विरोध में अलवर में पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए एक सर्व समाज की कमेटी बनाई गई. आज उसी बैनर पर सैकड़ों की संख्या में होपसर्कस से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च निकाला. इस दौरान लोगों ने हाथों में काले झंडे व सेव गर्ल की तख्तियां भी ले रखी थी. होपसर्कस पर गहलोत सरकार (Gehlot Sarkar) के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. इसी के तहत 22 जनवरी शनिवार को अलवर बन्द की घोषणा भी की गई है.

यह भी पढ़ें- REET 2021: रीट के प्रमाण पत्रों का वितरण जारी, यहां बांटे जा रहे हैं Certificate

गौरतलब है 11 जनवरी को अलवर (Alwar News) में तिजारा फाटक पुलिया पर रात करीब 8 बजे एक 16 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की लहूलुहान हालत में पड़ी मिली थी. जिसे प्रथम दृष्टया दुष्कर्म का मामला माना गया था, लेकिन मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच में इसे दुर्घटना बताया, लेकिन पीड़ित परिवार और सर्व समाज की बनाई कमेटी को लग रहा है सरकार के दबाव में प्रशासन पूरे मामले को दबा रहा है. दुष्कर्म को दुर्घटना में बदलने का प्रयास किया जा रहा. इसी के चलते लगातार प्रदर्शन चल रहे हैं.
Report- Jugal Gandhi

Trending news