जनअनुशासन कर्फ्यू-बाजार बंद, लेकिन शहर में वाहनों का दिखा मूवमेंट
Advertisement

जनअनुशासन कर्फ्यू-बाजार बंद, लेकिन शहर में वाहनों का दिखा मूवमेंट

कोरोना संक्रमण (Corona Pandemic) की तीसरी लहर की रफ्तार को रोकने के लिए राज्य सरकार (Gehlot Sarkar) की ओर से लगाए गए. दूसरे वीकेंड कर्फ्यू की शुरूआत हो चुकी हैं.

जनअनुशासन कर्फ्यू-बाजार बंद, लेकिन शहर में वाहनों का दिखा मूवमेंट

Jaipur: कोरोना संक्रमण (Corona Pandemic) की तीसरी लहर की रफ्तार को रोकने के लिए राज्य सरकार (Gehlot Sarkar) की ओर से लगाए गए. दूसरे वीकेंड कर्फ्यू की शुरूआत हो चुकी हैं.

दूसरे वीकेंड कर्फ्यू में बाजार तो बंद रहे लेकिन शहर की सड़कों पर सावे ज्यादा होने के चलते वाहनों की आवाजाही जारी रही. हालांकि दूध, दवाई और सब्जी की दुकानें खुली रही लेकिन इन पर भी कोरोना गाइडलाइन (Corona Guidelines) की पालना सुनिश्चित की गई. वहीं पर्यटकों से भरे रहने वाले सभी पर्यटन स्थल भी बंद रहे.

यह भी पढ़ें-आम बजट-2022: मोदी सरकार से कृषि सेक्टर में राजस्थान को है ये उम्मीदें

ऐसे में रविवार को पर्यटकों को झालाना लेपर्ड सफारी का भ्रमण भी नहीं कराया गया. वीकेंड कर्फ्यू के दौरान कुछ जगहों पर दुकानें खुली नजर आई. जिला प्रशासन-पुलिस की ओर से लोगों की समझाइश करके दुकानों को बंद करा दिया गया. वहीं, कई लोग घरों के बाहर आकर धूप सेंकते दिखे. कहीं ना कहीं ठंडी हवाओं ने भी कर्फ्यू को सफल बनाने में हेल्प की है. गौरतलब है की कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू की शुरुआत की है.

Trending news