कड़ाके की ठंड में हिरनोदा रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों का धरना-प्रदर्शन जारी, जानें वजह
Advertisement

कड़ाके की ठंड में हिरनोदा रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों का धरना-प्रदर्शन जारी, जानें वजह

हिरनोदा रेलवे स्टेशन (Hirnoda Railway Station) पर दैनिक रेल यात्री संघ अध्यक्ष कानाराम कुमावत के नेतृत्व में सैकड़ों लोग अपनी 7 सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन और कार्मिक अनशन पर दूसरे दिन भी बैठे हैं. 

रेल यात्रियों का धरना-प्रदर्शन जारी

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में फुलेरा के समीप हिरनोदा रेलवे स्टेशन पर सैकड़ों दैनिक रेल यात्री अपनी 7 सूत्री मांगों को लेकर आज दूसरे दिन भी अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन व कार्मिक अनशन पर बैठे हुए है. लगातार अधिकारियों को लोकल ट्रेनों के ठहराव, मासिक सीजन टिकट शुरू करने की मांग कर रहे हैं दैनिक रेल यात्री.

यह भी पढ़ें- प्रेस क्लब में उठा भ्रष्टाचार का मुद्दा, CM Gehlot बोले- उनके बयान का गलत मतलब निकाल लिया जाता है

हिरनोदा रेलवे स्टेशन (Hirnoda Railway Station) पर दैनिक रेल यात्री संघ अध्यक्ष कानाराम कुमावत के नेतृत्व में सैकड़ों लोग अपनी 7 सूत्री मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन और कार्मिक अनशन पर दूसरे दिन भी बैठे हैं. लोकल ट्रेनों के स्टेशन पर ठहराव और MST शुरू करने की मांग को लेकर पिछले कई महीनों से लगातार अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को गुहार लगा रहे हैं. बावजूद उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- सतीश पूनिया का कांग्रेस और गहलोत सरकार पर निशाना, जानिए क्या कहा

इसको लेकर आज दूसरे दिन भी कड़ाके की ठंड में सैकड़ों की संख्या में दैनिक रेल यात्री रेलवे स्टेशन पर धरने (Rail Yatri Dharna) पर बैठे है. वहीं कोई भी रेलवे का अधिकारी और जनप्रतिनिधि फिलहाल धरना स्थल पर इन से वार्ता करने भी नहीं पहुंचा है. इसको लेकर देने के लिए दैनिक रेल यात्रियों में आक्रोश व्याप्त है.
Report- Amit Yadav 

Trending news