Rajasthan: तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख

Jaipur News: पुलिस ने बताया कि चारों बच्चे तालाब में नहाने के लिये गये थे, दुर्घटनावश एक बच्चे का पांव पानी में फिसल गया तथा अन्य बच्चे उसे बचाने के फेर में तालाब में डूब गये.

Rajasthan: तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख
तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur: राजस्थान में चूरू जिले के भालेरी इलाके में सोमवार को पानी के डिग्गी (तालाब) में डूबने से चार बच्चों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आठ से 15 वर्ष की आयु वर्ग के चारों बच्चे डिग्गी (तालाब) में नहाने के लिये गये थे, दुर्घटनावश एक बच्चे का पांव पानी में फिसल गया तथा अन्य बच्चे उसे बचाने के फेर में तालाब में डूब गये.

मृतक बच्चों की पहचान अंकित, विकास, प्रवीण और जशदीश के रूप में की गई है.चारों बच्चे तालाब के पास रहने वाले थे और उनके माता-पिता खेती की काम में व्यस्त थे. घटना के बाद किसी ने शव को तालाब में तैरते देखा जिसके बाद परिजनों और पुलिस को सूचित किया गया.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, ‘भालेरी क्षेत्र के गांव महरावणसर (चूरू) में डिग्गी में नहाते समय डूबने से चार बच्चों की मृत्यु बेहद हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है. मेरी गहरी संवेदनाएं बच्चों के माता-पिता एवं परिजनों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें इस अत्यंत कठिन समय में सम्बल प्रदान करें.’

(इनपुट-भाषा)