राजस्थान में दो सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
Advertisement

राजस्थान में दो सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

राजस्थान में शुक्रवार सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी. एक हादसा राजधानी जयपुर और दूसरा बीकानेर के पास हुआ. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

राजस्थान में दो सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur/Bikaner: राजस्थान में शुक्रवार सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गयी. एक हादसा राजधानी जयपुर और दूसरा बीकानेर के पास हुआ. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. बीकानेर पुलिस के अनुसार, जामसर के पास यह हादसा उस समय में हुआ जब एक जीव व बजरी से भरे ट्रक की आमने सामने भिड़ंत की हो गई.

जामसर पुलिस थानाधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है, जबकि आधा दर्जन गंभीर रूप से घायल हुए. मृतकों की पहचान सरोज (30), प्रभु (35), सतपाल (40) और मूलाराम (37) के रूप में हुई है. घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है. सभी घायल नोखा के निवासी हैं और हनुमानगढ़ गए हुए थे. इस हादसे के बाद ट्रक पलट गया जिससे राजमार्ग पर लम्बा जाम लग गया. ट्रक को क्रेन से हटवाना पड़ा.

ये भी पढ़ें-क्यामसर की बदमाश गैंग का एक और वीडियो वायरल, युवक से कर रहे मारपीट

 

वहीं, जयपुर में एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, अजमेर हाइवे पर यह शुक्रवार तड़के यह हादसा उस समय हुआ जबकि एक कार ट्रक में जा टकराई. हादसा भांकरोटा इलाके में हुआ. इसमें युवक पंकज निहालवानी, बाबू खान व सुमित की मौत हो गई.

(इनपुट-भाषा)

Trending news