Rajasthan Politics: हरीश चौधरी बोले-सारे संसाधन महलों और ठाकुर के लिए, इस मुद्दे पर कहा- हिम्मत है, जो कर लो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2342157

Rajasthan Politics: हरीश चौधरी बोले-सारे संसाधन महलों और ठाकुर के लिए, इस मुद्दे पर कहा- हिम्मत है, जो कर लो...

 Rajasthan Assembly Proceedings: सत्तापक्ष और निर्दलीय विधायकों की आपत्ति पर संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि, किसी जाति– वर्ग के लिए कमेंट करने पर कोई आहत होता है, तो उसको कार्यवाही से निकालना चाहिए.

Harish Chaudhary

Rajasthan Assembly Proceedings: विधानसभा में गुरुवार को ठाकुर का कुआं कविता को लेकर हंगामे का माहौल दिखा. बीजेपी के साथ ही निर्दलीय विधायकों ने हरीश चौधरी पर जातिवाद फैलाने और एक वर्ग को आहत करने का आरोप लगाया.

संसदीय कार्यमंत्री जोगाराम पटेल ने सभापति से आपत्तिजनक बातों को सदन की कार्यवाही से निकालने की मांग की. हालांकि हरीश चौधरी ने इसका विरोध भी किया. सत्तापक्ष और निर्दलीय विधायकों की आपत्ति पर संसदीय कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि, किसी जाति– वर्ग के लिए कमेंट करने पर कोई आहत होता है, तो उसको कार्यवाही से निकालना चाहिए.

पटेल ने कहा,'' हम सब एक हैं और आहत करने वाली टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. इस पर सभापति संदीप शर्मा ने कहा कि जो सदन के अनुकूल नहीं होगा, उसको कार्यवाही से निकाल दिया जाएगा. पटेल ने हरीश चौधरी से कहा कि, हरीश जी, अभी तक आपने जो बोला आपके विषय के अनुकूल नहीं है. आपको स्वीकार करना पड़ेगा कि आप किसी को ठेस नहीं पहुंचा सकते.

इस बीच बीजेपी विधायकों ने तंज काटे हुए कहा कि, रिफायनरी कौन खा गया? इस पर हरीश चौधरी बोले, जर खरीद लोगों के आगे झुकने वाला नहीं हूं.

>

हरीश चौधरी पर बीजेपी

हरीश चौधरी ने कहा - हिम्मत है, जो कर लो, यह आवाज मजदूर और पिछड़ों की है, तमाम लोग इकट्ठे हो जाएं, लेकिन आवाज दबा नहीं सकते हैं. हरीश चौधरी जर खरीद लोगों के आगे नहीं झुकेगा.

Trending news