डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पहली पसंद बना 'राजस्थान'! विक्की-कैट के बाद ये कपल रचाएंगे शादी
Advertisement

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए पहली पसंद बना 'राजस्थान'! विक्की-कैट के बाद ये कपल रचाएंगे शादी

बॉलीवुड स्टार हो या नामचीन हस्तियां सभी के लिए राजस्थान वेडिंग डेस्टिनेशन (Destination Wedding) बनता जा रहा है. बॉलीवुड सितारों को राजस्थान का शाही (Big Fat Wedding) अंदाज काफी पसंद आ रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बाद नए साल में भी बॉलीवुड सितारों का राजस्थान में जमावड़ा रहने वाला है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: बॉलीवुड स्टार हो या नामचीन हस्तियां सभी के लिए राजस्थान वेडिंग डेस्टिनेशन (Destination Wedding) बनता जा रहा है. बॉलीवुड सितारों को राजस्थान का शाही (Big Fat Wedding) अंदाज काफी पसंद आ रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बाद नए साल में भी बॉलीवुड सितारों का राजस्थान में जमावड़ा रहने वाला है. सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नए साल यानि फरवरी 2022 में सात फेरे ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार के 3 साल पूरे होने पर आज खुलेगा सौगातों का पिटारा, करीब 800 करोड़ रुपए के प्रोजेक्ट्स का लोकार्पण-शिलान्यास

विवाह बंधन में बंधने के लिए उन्होंने जगह भी देख ली है. बताया जा रहा है कि राजस्थान के पाली में दोनों एक-दूसरे को माला पहनाएंगे. इसके लिए दोनों कुछ दिन पहले वेडिंग डेस्टिनेशन पर जाकर भी आए हैं. हाल ही में सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के बरवाड़ा में होटल सिक्स सेंस में कैटरीना और विक्की कौशल ने शाही अंदाज में शादी की थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलिब्रिटिज शामिल हुए थे. उससे पहले प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) भी राजस्थान में विवाह बंधन में बंधे हैं. हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' के मोशन पोस्टर लॉन्च में भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) से पूछ लिया कि उनकी शादी कब होगी, जिस पर आलिया ने यह कहकर जवाब दिया कि मुझसे क्यों पूछ रहे हो, तुम्हें भी तो पता है.

आलिया और रणबीर की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों पहली बार ब्रह्मास्त्र के सेट पर मिले थे, जहां से दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरुआत हुई. इससे पहले भी रणबीर एक इंटरव्यू में यह बता चुके हैं कि कोरोना (Corona Pandemic) की वजह से उनकी शादी में देरी हुई. अगर कोरोना नहीं होता तो वह अब तक शादी कर चुके होते. वहीं कैटरीना-विक्की के बाद फैंस को रणबीर और आलिया की शादी का इंतजार है.

REPORTER- ANOOP SHARMA

Trending news