Rajasthan: BJP ने कांग्रेस के इन दिग्गजों पर की FIR दर्ज कराने की मांग, यह है वजह
Advertisement

Rajasthan: BJP ने कांग्रेस के इन दिग्गजों पर की FIR दर्ज कराने की मांग, यह है वजह

Rajasthan News: बीजेपी का आरोप है कि सीएम कोरोना की भयावहता की बात कर रहे हैं और उनके मंत्री-नेता नियमों को धज्जियां उड़ा रहे हैं.

 

बीजेपी ने प्रताप सिंह खाचरियावास और महेश जोशी पर FIR दर्ज करने की मांग की है. (फाइल फोटो)

Jaipur: भारतीय जनता पार्टी की जयपुर शहर ने कांग्रेस सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक महेश जोशी व हेरिटेज महापौर मुनेश गुर्जर पर कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन का आरोप लगाया और महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की.

दरअसल, यह पूरा मामला कांग्रेस पार्षद मनोज मुद्गल के बेटे के शादी समारोह का है, जिसमें शामिल हुए इन नेताओं की कुछ तस्वीरें सामने आ रही है. इसमें शामिल किसी भी नेताओं ने मास्क नहीं लगा रखा. साथ ही, 2 गज की दूरी जैसे कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Bypoll 2021: पंजे के आगे 'मुरझाया कमल', गहलोत फिर साबित हुए 'जादूगर'

भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए आरोप लगाया कि एक ओर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोरोना की भयावहता पर कह रहे हैं कि राज्य का सारा बजट भी झोंकना पड़े तो हम झोंक देंगे. लेकिन स्थिति की भयावहता को रोकने के लिए कोरना गाइडलाइंस का पालन करना अत्यंत आवश्यक है. ऐसे में उन्हीं की सरकार के मंत्री, नेता, महापौर नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं और गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाते हुए ऑक्सीजन की कमी, वेंटिलेटर की कमी से मरने वाले कोरोना मरीजो के परिवारजनों के संवेदनाओं का माखोल बना रहे हैं.

राघव शर्मा ने आरोप लगाया कि जहां एक ओर राज्य में मेडिकल व्यवस्था चरमराई हुई है और मंत्री कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ा रहे हैं. यह साफ स्पष्ट करता है कि अब उनके मंत्री, नेताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व को अस्वीकार कर दिया है और अब मुख्यमंत्री के वक्तव्य को गंभीरता से नहीं लेते इस तरह का गैर जिम्मेदाराना रवैया दर्शाता है कि अशोक गहलोत में अब नेतृत्व क्षमता नहीं रही है.

ये भी पढ़ें-राजस्थान उपचुनाव के नतीजों पर पूनिया बोले-हार की समीक्षा कर कमियों को करेंगे दूर

 

कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर कड़ा रुख अपनाते हुए राघव शर्मा ने मांग मांग की कि इन नेताओ पर महामारी एक्ट के अंतर्गत जनमानस में गलत संदेश देने एवं लोगों की जान जोखिम में डालने तथा नियमों का उल्लंघन की धाराओं में मामला दर्ज कराया जाना चाहिए. साथ ही न्यायालय को स्वप्रेरणा से संज्ञान लेकर त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए. 

Trending news