Rajasthan BJP की नई आईटी टीम ने संभाला कामकाज, अजीत मांडण ने ग्रहण किया पदभार
Advertisement

Rajasthan BJP की नई आईटी टीम ने संभाला कामकाज, अजीत मांडण ने ग्रहण किया पदभार

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय स्थित आईटी सेल के दफ्तर में आईटी सेल के नए संयोजक अजीत मांडण (Ajit Mandan) और सह संयोजक हीरेंद्र कौशिक को पदभार ग्रहण कराया.

IT सेल के नए संयोजक अजीत मांडण और सह संयोजक हीरेंद्र कौशिक ने पदभार ग्रहण किया.

Jaipur : भारतीय जनता पार्टी की नई आईटी टीम ने अपना कामकाज संभाल लिया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रदेश बीजेपी कार्यालय स्थित आईटी सेल के दफ्तर में आईटी सेल के नए संयोजक अजीत मांडण (Ajit Mandan) और सह संयोजक हीरेंद्र कौशिक को पदभार ग्रहण कराया. इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बदलावों को जल्द स्वीकार करती है और समय के साथ चलती है, इसी कारण बीजेपी वर्चुअल बैठकों के मामले में और इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के बेहतरीन इस्तेमाल में अव्वल रही है. 

यह भी पढ़ें : फीडबैक मंथन के बाद CM आवास पर Dinner का आयोजन, Congress विधायकों को दिए गए ये निर्देश

उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि नई आईटी टीम (Rajasthan BJP IT Cell) भी बेहतरीन काम से संगठन की रफ्तार को बनाए रखने में मददगार साबित होगी. उन्होंने कहा कि आईटी और सोशल मीडिया के बेहतरीन इस्तेमाल से बीजेपी का संगठन और कार्यकर्ता ज्यादा मजबूत हुआ है. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही आईटी सेल के दफ्तर की दशा में और सुधार किया जाएगा.

इस दौरान विधायक रामलाल शर्मा, प्रदेश मंत्री जितेंद्र गोठवाल, अशोक सैनी, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी एच खान, मीडिया सेल संयोजक पंकज जोशी और ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना समेत कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : Rajasthan में अच्छी बारिश से कम हुआ वायु प्रदूषण, स्वच्छ हुई प्रदेश की आबोहवा

 

Trending news