Video: पूरे परिवार के सामने पति ने फाड़े बीवी के कपड़े, बेरहम सास बोली- बचनी नहीं चाहिए आज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447490

Video: पूरे परिवार के सामने पति ने फाड़े बीवी के कपड़े, बेरहम सास बोली- बचनी नहीं चाहिए आज

Crime News: राजस्थान में जयपुर के एक पति ने अपने परिवार के साथ मिकर अपनी ही पत्नी के साथ हैवानियत और इंसानियत दोनों की हदें पार कर दीं. दरअसल, महिला को उसके पति ने पहले नग्न किया और फिर सड़क पर घसीटता हुआ सबके सामने ले गया. उसने अपनी पति की इज्जत का ख्याल न करते हुए घिनौनी हालत में बेचारी का जुलूस निकाला. 

jaipur news

Jaipur News: कहते हैं कि बहू घर की लक्ष्मी होती है. उससे घर का मान-सम्मान जुड़ा होता है लेकिन राजधानी जयपुर से हाल ही में ऐसा केस सामने आया, जिसे जानने के बाद लोगों की नजरें शर्म से नीचे झुक गईं. उसके साथ जो कुछ हुआ, उससे न केवल पति बल्कि उसकी सास पर भी सवाल उठे. ऐसा केस देखकर लोगों के अंदर आक्रोश भर गया.

जानकारी के अनुसार, जयपुर के एक पति ने अपने परिवार के साथ मिकर अपनी ही पत्नी के साथ हैवानियत और इंसानियत दोनों की हदें पार कर दीं. दरअसल, महिला को उसके पति ने पहले नग्न किया और फिर सड़क पर घसीटता हुआ सबके सामने ले गया. उसने अपनी पति की इज्जत का ख्याल न करते हुए घिनौनी हालत में बेचारी का जुलूस निकाला. उससे भी ज्यादा शर्मनाक बात यह रही कि महिला की सास ने भी अपने बेटे को नहीं रोका बल्कि बार-बार यह कहती रही कि आज बचनी नहीं चाहिए.

दरअसल, जयपुर सिटी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जो कि 20 सितंबर का बताया जा रहा है. इसका वीडियो 26 सितंबर को वायरल हुआ. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आई. इस मामले में 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. कुछ लोग अब भी फरार हैं. इस केस की जांच माणक चौक थाना पुलिस कर रही है. 

माणक चौक थाने के इंचार्ज ग्रुरु भूपेंद्र सिंह के अनुसार, महिला ने केस दर्ज करवाया है. वह चौड़ा रास्ता की निवासी है. महिला शादीशुदा है और उसने बताया कि 20 सितंबर की रात को करीब 9 बजे अचानक उसका पति, सास के साथ-साथ ससुराल पक्ष के करीब 15 लोग उसके घर आ धमके और पीटना शुरू कर दिया.

 

इस दौरान घूंसे-थप्पड़ तो मारे ही, साथ ही उसके कपड़े बुरी तरह फाड़ दिए. फिर बाल नोंचकर सड़क पर लिए चले गए. वह उनसे इज्जत की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने एक न सुनी. घटना का फुटेज भी वायरल हो गया है.

आरोपियों में चार महिलाएं भी शामिल
महिला ने आगे बताया कि मारपीट के बाद उसे किडनैप करके 40 किलोमीटर दूर बस्सी क्षेत्र में एक कमरे में बंद कर दिया. वहां किसी ने इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी. इसके बाद बस्सी पुलिस ने महिला को छुड़वाया तो उसने केस दर्ज करवाया है. शर्मनाक बात यह है कि इस मामले में 4 महिलाएं भी शामिल हैं. मामला आपसी मनमुटाव का बताया जा रहा है. साथ ही फरार लोगों की तलाश की जा रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

ये भी देखे

Trending news