चौमूं: जयपुर में बिंदायका में चला JDA का पीला पंजा, अवैध निर्माण को किया ध्वस्त
Advertisement

चौमूं: जयपुर में बिंदायका में चला JDA का पीला पंजा, अवैध निर्माण को किया ध्वस्त

शिकायत मिलने पर जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने आज बुलडोजर चलाकर ग्रेवल सड़कों को ध्वस्त करने की कार्यवाही को अंजाम दिया. अवैध रूप से बसाई गई कॉलोनी में बालबाउंड्री निर्माण भी कर लिया गया था. 

JDA का पीला पंजा

Chomu: राजधानी जयपुर और आसपास के इलाकों में जेडीए का प्रवर्तन दस्ता लगातार अवैध निर्माण और अवैध कॉलोनी के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है. आज भी JDA के मुख्य नियंत्रक रघुवीर सैनी के निर्देश पर जेडीए जोन 12 में दस्ते ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. दरअसल बिंदायका इलाके में दिवाली की छुट्टियों का फायदा उठाकर भू-माफियाओं ने बिना भू-परिवर्तन के ही अवैध रूप से कॉलोनी डेवलप कर दी. 

साथ ही जिसकी शिकायत मिलने पर जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने आज बुलडोजर चलाकर ग्रेवल सड़कों को ध्वस्त करने की कार्यवाही को अंजाम दिया. अवैध रूप से बसाई गई कॉलोनी में बालबाउंड्री निर्माण भी कर लिया गया था. जेडीए के प्रवर्तन दस्ते ने अवैध निर्माण पर जेसीबी चलाकर ध्वस्त कर दिया मुख्य नियंत्रक रघुवीर सैनी ने बताया कि अब तक 578 अवैध कॉलोनी के खिलाफ कार्रवाई की जा चुकी है. अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. इधर, इस कार्रवाई के बाद भू-माफियाओं में भी हड़कंप मच गया.

Reporter: Pradeep Soni

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news