Rajasthan Panchayat Election Result 2021: Satish Poonia के निर्वाचन क्षेत्र में निर्दलीय बना King Maker
Advertisement

Rajasthan Panchayat Election Result 2021: Satish Poonia के निर्वाचन क्षेत्र में निर्दलीय बना King Maker

राजधानी जयपुर जिले की 8 पंचायत समितियों (Rajasthan Panchayat Elections 2021) में हुए चुनाव परिणाम आज जारी हो चुके हैं. 

फाइल फोटो

Jaipur : राजधानी जयपुर जिले की 8 पंचायत समितियों (Rajasthan Panchayat Elections 2021) में हुए चुनाव परिणाम आज जारी हो चुके हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के निर्वाचन क्षेत्र पर सुबह से ही सबकी नज़र बनी हुई थी. जालसू और आमेर पंचायत समिति (Rajasthan Panchayati Raj Elections Result live) के नतीजे आ गए हैं. आमेर में 11 बीजेपी, 11 कांग्रेस और एक निर्दलीय के खाते में रही है. निर्दलीय रोशन लाल बुनकर वार्ड 11 से जीते हैं. ऐसे में अब निर्दलीय तय करेगा कि कौन प्रधान बनेगा. 

वार्ड 1 में BJP के सुरज्ञान यादव, वार्ड 2 में कांग्रेस की सुंदरी, वार्ड 3 में BJP की नीतू नेगी, वार्ड 4 में BJP की राजू देवी, वार्ड 5 में BJP के मुंशी राम, वार्ड 6 में कांग्रेस के कैलाश चंद, वार्ड 7 में कांग्रेस के बद्री नारायण, वार्ड 8 में BJP की विनीता राजावत, वार्ड 9 में BJP की ममता मीणा, वार्ड 10 में कांग्रेस के बुद्धि, वार्ड 11 में निर्दलीय रोशन लाल, वार्ड में 12 कांग्रेस की मीनाक्षी मीणा, वार्ड में 13 कांग्रेस की ओमप्रकाश मीणा, वार्ड 14 में BJP के प्रदीप, वार्ड 15 में कांग्रेस की पूजा शर्मा, वार्ड 16 में कांग्रेस के छाजू, वार्ड 17 में कांग्रेस के सरदार मल, वार्ड 18 में BJP के मंजू देवी, वार्ड 19 में BJP के हरफूल मीणा, वार्ड 20 में कांग्रेस की रुकमा देवी, वार्ड 21 में प्रभू दयाल, वार्ड नम्बर 22 में BJP, वार्ड 23 में कांग्रेस की अंजू देवी शर्मा ने जीत दर्ज की है. 

जालसू पंचायत समिति में कुल 25 वार्ड हैं. जिसमें, 11 बीजेपी, 8 कांग्रेस, 3 निर्दलीय और 1 RLP के खाते में है. जालसू में वार्ड 21 में टाई मुकाबला हुआ है. दोनों पंचायत समिति के नतीजों से टीम पूनिया कम्फर्ट ज़ोन में है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Panchayat Election 2021 Result Live: वोटों की काउंटिंग जारी, जानें कहां कौन बना रहा बढ़त

Trending news