राजेंद्र गुढ़ा के बयान ने मचाई राजनीतिक हलचल, खरगे से प्रदेश में विधायक दल की जल्द बैठक बुलाने की मांग की
Advertisement

राजेंद्र गुढ़ा के बयान ने मचाई राजनीतिक हलचल, खरगे से प्रदेश में विधायक दल की जल्द बैठक बुलाने की मांग की

Jaipur: इन दिनों शांत हो चली राजस्थान कांग्रेस की सियासत में सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान ने फिर हलचल मचा दी है. गुढ़ा ने कांग्रेस के अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे से प्रदेश में विधायक दल की बैठक जल्द बुलाने की मांग की है. 

बैठक बुलाने की मांग.

Jaipur: इन दिनों शांत हो चली राजस्थान कांग्रेस की सियासत में सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान ने फिर हलचल मचा दी है. गुढ़ा ने कांग्रेस के अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे से प्रदेश में विधायक दल की बैठक जल्द बुलाने की मांग की है. गुढ़ा ने राजनीतिक बगावत के लिए जिम्मेदार संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल, सरकारी मुख्य सचेतक और जलदाय मंत्री डॉ. महेश जोशी और आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ के खिलाफ अनुशासन समिति की ओर से जारी नोटिस के बाद अब कार्रवाई की की भी मांग की है. 

गुढ़ा ने कहा है अगर एक्शन होगा तो पार्टी के आम कार्यकर्ताओं को यह पता चल सके कि अनुशासन से ही पार्टी चलेगी और बगावत करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा था कि एक दो दिन में प्रदेश के मुख्यमंत्री का फैसला कर देंगे. इसके अलावा प्रदेश के सभी मामलों को ने मिटा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के उलझे हुए मामले को समाप्त कर कांग्रेस के आम कार्यकर्ताओं को यह जताने का प्रयास करना चाहिए कि अब निर्णय तत्काल होंगे. इसका सीधा तौर पर फायदा हिमाचल और गुजरात के चुनाव में पार्टी को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट का बिना नाम लिए अशोक गहलोत पर बड़ा आरोप, बोले- PM की तारीफ के है बड़े मायने, पहले गुलाम नबी आजाद की हुई थी तारीफ

सैनिक कल्याण राज्य मंत्री गुढ़ा के बयान के बाद एक बार फिर से प्रदेश की राजनीति में उबाल आ गया है. हर कोई अब यह सोच रहा है कि क्या अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे निर्णय लेने में सक्षम नहीं है. प्रदेश की राजनीतिक स्थिति को सुधारने के लिए कोई कठोर निर्णय लेकर नया संदेश देने का काम करना चाहिए.

 

Trending news