लखनऊ में राजस्थान के बेरोजगारों का धरना जारी, स्वर्गीय राजीव गांधी प्रतिमा के सामने लगाई दंडवत धोक
Advertisement

लखनऊ में राजस्थान के बेरोजगारों का धरना जारी, स्वर्गीय राजीव गांधी प्रतिमा के सामने लगाई दंडवत धोक

21 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 5 दिनों से लखनऊ में धरने पर बैठे बेरोजगारों ने आज स्वर्गीय राजीव गांधी प्रतिमा के सामने दंडवत धोक लगाकर गुहार लगाई.

बेरोजगारों का धरना जारी

Jaipur: 21 सूत्री मांगों को लेकर पिछले 5 दिनों से लखनऊ में धरने पर बैठे बेरोजगारों ने आज स्वर्गीय राजीव गांधी प्रतिमा के सामने दंडवत धोक लगाकर गुहार लगाई. लखनऊ कांग्रेस कार्यालय (Lucknow Congress Office) के बाहर धरने पर बैठे बेरोजगारों ने कार्यालय के बाहर लगी प्रतिमा पर दंडवत धोक लगाते हुए प्रियंका गांधी से मुलाकात करवाने की गुहार लगाई. इसके साथ ही कड़ाके की सर्दी में भी खुले आसमान के नीचे धरने पर बैठे कई बेरोजगारों की तबीयत खराब होने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

यह भी पढ़ें - दुनिया में 'ओमिक्रोन' का अलर्ट, राजस्थान में सख्ती से पहले बनाया ये मास्टर प्लान

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ अध्यक्ष उपेन यादव (Upen Yadav) का कहना है कि "बेरोजगार लखनऊ में 5 दिनों से धरने और अनशन पर बैठे हैं और अब बेरोजगारों की तबीयत खराब होने लगी है, लेकिन इस बार बेरोजगारों ने आर-पार की लड़ाई की चेतावनी के साथ या तो अपना हक लेकर लौटेंगे या फिर यहीं अपनी जान गंवा देंगे.

साथ ही सरकार द्वारा जो लिखित में समझौते किए गए थे उनको पूरा करने की मांग को लेकर हमारा आंदोलन जारी है. जब तक प्रियंका गांधी से मुलाकात नहीं हो जाती तब तक लखनऊ में हमारा आंदोलन जारी रहेगा."

Trending news