Rahul Gandhi के जन्मदिन पर Youth Congress ने आयोजित किए कार्यक्रम, किया यह आह्वान

मुख्य सचेतक महेश जोशी और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने यूथ कांग्रेस कार्यालय में जरूरतमंदों को राशन किट बांटे. 

Rahul Gandhi के जन्मदिन पर Youth Congress ने आयोजित किए कार्यक्रम, किया यह आह्वान
इस दौरान महेश जोशी ने कहा कि कोराना संकट के समय कांग्रेस हमेशा जरूरतमंदों के साथ खड़ी रही.

Jaipur: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के जन्मदिन को युवा कांग्रेस (Youth Congress) ने जन सहायता दिवस के रूप में मनाया. राहुल गांधी के जन्मदिन पर यूथ कांग्रेस कार्यालय में रक्तदान शिविर (Blood Donation Camp) और राशन किट वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi के जन्मदिन पर NSUI का ‘रन फॉर लंग्स’ मैराथन का आयोजन

कोरोना संकट के समय कांग्रेस हमेशा जरूरतमंदों के साथ रही खड़ी
मुख्य सचेतक महेश जोशी और मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) ने यूथ कांग्रेस कार्यालय में जरूरतमंदों को राशन किट बांटे. इस दौरान महेश जोशी (Mahesh Joshi) ने कहा कि कोरोना संकट के समय कांग्रेस हमेशा जरूरतमंदों के साथ खड़ी रही. 

यह भी पढ़ें- BJP की अंतरकलह से नेता कर रहे खुद को दूर, होर्डिंग से राजे की फोटो मामले में बोले प्रदेश मंत्री

वहीं, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राहुल गांधी के जन्मदिन को यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई और अन्य कार्यकर्ताओं ने जन सहायता दिवस के रूप में मनाया है, जहां जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की गई. इस दौरान कार्यक्रम में यूथ कांग्रेस प्रदेश सह प्रभारी मंजू तोंगड़, उपाध्यक्ष यशवीर सूरा, मुख्य प्रवक्ता आयुष भारद्वाज, शहर जिलाध्यक्ष सुनील सिंघानिया, ग्रामीण जिलाध्यक्ष बंशीधर सैनी मौजूद रहे. 

ये सियासी बयानबाजी का मौसम 
इस दौरान मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावा ने भाजपा, कांग्रेस में चल रही सियासी बयानबाजी पर कहा कि यह सियासी बयानबाजी का मौसम है. हमारी ओर से भी बयानबाजी हो रही है, इसके साथ ही भाजपा में भी बयानो का दौर जारी है. लेकिन इन बयानों से जनता को कोई मतलब नहीं है. इस समय आम आदमी आजीविका बचाने के लिए मशक्कत कर रहा है. इस समय बयानबाजी छोड़ कांग्रेस, भाजपा या अन्य नेताओं को आम जनता के साथ खड़ा होना चाहिए.