राजेंद्र बिधूड़ी को मिली धमकी, BJP बोली- कांग्रेस विधायक ही सुरक्षित नहीं, जनता कैसे
Advertisement

राजेंद्र बिधूड़ी को मिली धमकी, BJP बोली- कांग्रेस विधायक ही सुरक्षित नहीं, जनता कैसे

रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में कांग्रेस के विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं. कांग्रेस के विधायक विधूड़ी को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं लेकिन अब तक भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और ना ही कोई आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाई है. 

राजेंद्र बिधूड़ी को मिली धमकी, BJP बोली- कांग्रेस विधायक ही सुरक्षित नहीं, जनता कैसे

Chomu: प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने सरकार पर कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता कैसे सुरक्षित होगी? 

पुलिस को शिकायत मिलने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है. चित्तौड़गढ़ के बेगू विधायक राजेंद्र बिधूड़ी को लगातार धमकियां मिलने के मामले को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार पर निशाना साधा है. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

उन्होंने कहा कांग्रेस सरकार के राज में कांग्रेस के विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं. कांग्रेस के विधायक विधूड़ी को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं लेकिन अब तक भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और ना ही कोई आरोपियों की गिरफ्तारी हो पाई है. 

इतना ही नहीं, कार्रवाई नही के कारण विधायक राजेंद्र बिधूड़ी धरने पर बैठने की बात भी कह चुके हैं. रामलाल शर्मा ने कहा कि मुखिया जी उदयपुर में कन्हैया लाल के साथ जो घटना हुई है. इस तरह की घटना कहीं प्रदेश में आपके विधायकों के साथ नहीं घट जाए. इसलिए सरकार को समय रहते चेतने की जरूरत है. उन्होंने कहा चुनाव प्रशासनिक तंत्र को मजबूत करने का काम किया जाए ताकि अपराधियो में डर हो. सरकार हर घटना को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखें.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख के मुआवजे का ऐलान, आज होगा पोस्टमार्टम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

Trending news