राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बड़ा बयान, बोले-युवाओं को रोजगार दिलाने में बनाएंगे रिकॉर्ड
Advertisement

राजेंद्र सिंह गुढ़ा का बड़ा बयान, बोले-युवाओं को रोजगार दिलाने में बनाएंगे रिकॉर्ड

सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) ने कहा है कि इस साल में राजस्थान सरकार युवाओं को रोजगार देने का रिकॉर्ड बनाएगी. 

राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने आने वाले बजट में उदयपुरवाटी के लिए कई सौगातें दिलाने की बात भी कही.

Jhunjhunu: सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) ने कहा है कि इस साल में राजस्थान सरकार युवाओं को रोजगार देने का रिकॉर्ड बनाएगी. उन्होंने कहा कि युवाओं को अधिक​ से अधिक रोजगार कैसे दिलाया जाए. इस दिशा में लगातार सरकार सोच रही है. वे झुंझुनूं (Jhunjhunu News) के सीथल गांव में आयोजित अपने अभिनंदन कार्यक्रम में बोल रहे थे. 

उन्होंने अपने स्वागत में युवाओं के जोश को देखते हुए कहा कि वे जब युवाओं के बीच में आते हैं तो भूल जाते है कि उनकी 17 से 27 के बीच की उम्र जा चुकी है. साथ ही उन्होंने आने वाले बजट में उदयपुरवाटी के लिए कई सौगातें दिलाने की बात भी कही.

इससे पहले राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा का नागरिक अभिनंदन किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व ब्लॉक शिक्षा अधिकारी चंदगीराम महला ने की. विशिष्ट अतिथि सरपंच सहीराम ढाका टीटनवाड़, सरपंच रामनिवास शर्मा हांसलसर, पूर्व प्रधानाध्यापक धर्मपाल खेदड़ आदि थे. 

यह भी पढ़ें : किसी को भी Vaccination से इनकार का अधिकार नहीं - CM Gehlot

ग्रामीणों ने राज्यमंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा व अन्य अतिथियों का स्वागत किया. गुढ़ा ने सीथल के सुमेर गोरा को दिव्यांग स्कूटी के लिए 92 हजार रुपए का अनुशंसा पत्र भेंट किया गया.

Trending news