राज्यसभा सांसद केजे अल्फोंस ने लिखी किताब, मोदी सरकार की योजनाओं को आंकड़ों सहित बताया
Advertisement

राज्यसभा सांसद केजे अल्फोंस ने लिखी किताब, मोदी सरकार की योजनाओं को आंकड़ों सहित बताया

पुस्तक में रोड डेवलपमेंट, आईटी के बढ़ते प्रभाव, सेना में नई तकनीकी और अन्य सेक्टर्स के बारे में बताया गया है.

सतीश पूनिया और केजे अल्फोंस

Jaipur: मोदी सरकार (Modi Government) के सात वर्षों के कार्यकाल में बनाई गई योजनाओं और कार्यों को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद केजे अल्फोंस ( Rajya Sabha MP KJ Alphons) ने पुस्तक लिखी है.  केजे अल्फोंस द्वारा लिखित पुस्तक का आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में विमोचन किया गया. 

पुस्तक को लेकर केजे अल्फोंस ने क्या कहा 
इस दौरान केजे अल्फोंस, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. पुस्तक को लेकर केजे अल्फोंस ने कहा की मोदी सरकार ने अपने सात साल के कार्यकाल में कई जनकल्याणकारी योजनाओं (Public welfare schemes) पर काम किया है. पुस्तक में रोड डेवलपमेंट, आईटी के बढ़ते प्रभाव, सेना में नई तकनीकी और अन्य सेक्टर्स के बारे में बताया गया है.

यह भी पढ़ें- Jaipur: बड़ी संख्या में एकीकृत हुए बेरोजगार, BSTC अभ्यर्थियों के हक के लिए दिया धरना

पुस्तक में मोदी सरकार की योजनाओं को लेकर बताया गया
पुस्तक में मोदी सरकार की योजनाओं को लेकर बताया गया है. इसलिए विपक्ष को सवाल करने से पहले पढ़ना चाहिए और बाद में बात करनी चाहिए. केजे अल्फोंस ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि सोनिया (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को भी यह पुस्तक पढ़नी चाहिए.

यह भी पढ़ें- REET में हुई कथित धांधली को लेकर BJP हमलावर, बोली-बत्तीलाल को पकड़ने से नहीं चलेगा काम

पेट्रोल-डीजल और महंगाई के मुद्दे को लेकर केजे अल्फोंस ने क्या बोला
दूसरी ओर पेट्रोल डीजल (Petrol-Diesel) और महंगाई के मुद्दे को लेकर केजे अल्फोंस से किए गए सवाल पर वो कोई खास जवाब नहीं दे पाए. उन्होंने माना कि पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, लेकिन साथ कहा की सरकार के सामने पेट्रोल डीजल ही एक समस्या नहीं है. अभी सरकार को बहुत सारा काम करना है, बहुत काम किया है उसे भी देखना चाहिए. कुछ क्षेत्रों में कई कमियां है, उनपर काम किया जा रहा है. रेलवे का 40 हजार करोड़ का काम राजस्थान में किया गया है.

Trending news