राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जताया झोटवाड़ा और जयपुर ग्रामीण जनता का आभार, कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2282218

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने जताया झोटवाड़ा और जयपुर ग्रामीण जनता का आभार, कही यह बात

Jaipur News: कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि नया जोश और नई उम्मीद के साथ कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी व कच्छ से लेकर कोहिमा तक जन-जन के आशीर्वाद से देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है.

jaipur news

Jaipur News: कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की विजय पर झोटवाड़ा और जयपुर ग्रामीण की जनता तथा कार्यकर्ताओं का आभार जताया. राठौड़ ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनने की दिशा में कदम बढ़ाने पर खुशी भी प्रकट की.

लोकसभा चुनाव में जयपुर ग्रामीण सीट पर भाजपा प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह की जीत हुई. इसमें झोटवाड़ा क्षेत्र से राव राजेंद्र सिंह को सबसे ज्यादव वोट मिले. इसके लिए झोटवाडा विधायक और कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने झोटवाड़ा के सभी नागरिकों और कर्मठ कार्यकर्ताओं को धन्यवाद किया.

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि नया जोश और नई उम्मीद के साथ कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी व कच्छ से लेकर कोहिमा तक जन-जन के आशीर्वाद से देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनने जा रही है. कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि जयपुर ग्रामीण समेत राजस्थान की जनता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा और मोदी जी की गारंटी पर अपना विश्वास कायम रखा और पुन: जनसेवा करने का अवसर प्रदान किया.

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि वो सबके लिए हर पल समर्पित हैं. उन्होंने जयपुर ग्रामीण और झोटवाड़ा में हो रहे विकास कार्य को निरंतर जारी रखने का भी संकल्प दोहराया. साथ ही पीएम मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में चौबीसों घंटे जनता की सेवा के लिए खुद को प्रतिबद्ध और समर्पित बताया. उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प 2047 तक विकसित भारत, समृद्ध राजस्थान का निर्माण का है.

पढ़ें जयपुर की एक और खबर

Rajasthan Politics: देश में सरकार के गठन को लेकर सचिन पायलट का बड़ा बयान,कहा-अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी...
Rajasthan Politics:
राजस्थान में लोकसभा चुनाव के नतीजों की सारी तस्वीर साफ हो गई है. जहां एक तरफ BJP को 25 में से 14 सीटों पर जीत दर्ज की,तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने  INDIA गठबंधन के साथ मिलकर 11 सीटों पर जीत दर्ज की है. 

8 सीटों पर जीत दर्ज 
राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस ने 8 सीटों पर खुद जीत दर्ज की है. लगातार सालों का सूखा खत्म लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने राजस्थान में खत्म किया है. इस बार BJP राजस्थान क्लीन स्वीप करने वाली थी, लेकिन मात्र 14 सीटों पर जीत दर्ज कर पाई है.

अलाइंस के साथी चुनाव जीते
कांग्रेस के इस जीत पर सबसे ज्यादा चर्चा सचिन पायलट को दिया जा रहा है. जिसके बाद आज इस जीत को लेकर सचिन पायलट ने  बड़ा बयान दिया है. सचिन पायलट ने कहा कि जनता ने भाजपा की जन विरोधी नीतियों पर इंडिया अलाइंस को समर्थन दिया.राजस्थान से लेकर गुजरात तक हमारे अलाइंस के साथी चुनाव जीतकर आए.युवाओं के साथ अग्निवीर जैसी योजनाओं के नाम पर धोखा

 

 

 

Trending news