Ramgarh: खड़े ट्रक में आग लगने से 4 बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Ramgarh News:  घटना की जानकारी मिलने पर रामगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्चों को इलाज के लिए अलवर भिजवाया, जहां इलाज के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गयी.

Ramgarh: खड़े ट्रक में आग लगने से 4 बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
खड़े ट्रक में आग लगने से 4 बच्चों की मौत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Ramgarh: रामगढ़ थाना क्षेत्र के चौमा गांव में शनिवार शाम करीब 7:00 बजे खड़े ट्रक में अज्ञात कारणों से आग लग गई. ट्रक में खेलने के लिए बैठे चार बच्चे आग से झुलस गए. जिसमें सभी बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए थे. बमुश्किल लोगो ने पानी डाल डाल कर आग पर काबू पाया और बच्चों को बाहर निकाला. 

इस दौरान गम्भीर रूप से झुलस चुके चारों बच्चो को अलवर अस्पताल भेजवाया गया. इनमें से इलाज के दौरान चारों बच्चों ने दम तोड़ दिया. दरअसल, अनवर दिल्ली से ट्रक खाली कर अपने गांव जाते समय रास्ते में ससुराल रामगढ़ के चौमा गांव आ गया और ट्रक को रोड के समीप खड़ा कर पास में ही ससुराल चला गया.

इस दौरान ससुराल पक्ष के चार बच्चे आमान, शाहरुख अज्जि और फैजान इन सभी की उम्र लगभग 5 से 7 वर्ष है. ये सब खेलने के लिए ट्रक में चढ़ गए और अंदर से खिड़कियां बंद कर ली. थोड़ी देर में पड़ोस में रहने वाले युवक ने ट्रक के नीचे आग की लपटें देखी और शोर मचाया.

उसने देखा कि गाड़ी में बच्चे भी हैं. खिड़की खोलने की कोशिश की तो नहीं खुली. इस दौरान आस-पड़ोस के लोगों ने पानी और मिट्टी डालकर आग को बुझाने का प्रयास किया, तब तक आग विकराल रूप ले चुके थी. गांव में बच्चों को बचाने के प्रयास में अफरा-तफरी मच गई.

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर रामगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बच्चों को इलाज के लिए अलवर भिजवाया, जहां इलाज के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गयी.

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)