Ramlal Sharma ने Congress Maharally को लेकर खड़े किए सवाल, कहा- किसानों से किया सम्पूर्ण कर्जमाफी का वादा अधूरा
Advertisement

Ramlal Sharma ने Congress Maharally को लेकर खड़े किए सवाल, कहा- किसानों से किया सम्पूर्ण कर्जमाफी का वादा अधूरा

बीजेपी के नेता लगातार रैली को लेकर एक के बाद एक बयान दे रहे हैं. 

रामलाल शर्मा

Chomu: जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम (Vidyadhar Nagar Stadium) में आज आयोजित होने वाली महंगाई के विरोध में कांग्रेस की रैली. यूं तो पिछले कई दिनों से बीजेपी नेताओं के निशाने पर है. बीजेपी के नेता लगातार रैली को लेकर एक के बाद एक बयान दे रहे हैं. भले ही बात स्टेडियम में बैठने की क्षमताओं की हो या फिर रैली का उद्देश्य हो. बीजेपी के नेता लगातार रैली को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. 

आज भी बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने इस रैली को लेकर सवाल खड़े कर दिए. इस रैली को लेकर रामलाल शर्मा ने कहा कि रैली में जो भीड़ लाई जा रही है, इसमें सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग होगा. प्रदेश भर के नरेगा मजदूर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रेरक को रैली में बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें- Congress Maharally पर शेखावत का तंज, कहा- राजस्थान में ही सबसे ज्यादा महंगाई है

उन्होंने कहा कि इस रैली के माध्यम से चहेते राजनेता की ताजपोशी करना रैली का उद्देश्य है. महंगाई तो महज एक बहाना है. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जब विधानसभा चुनाव के दौरान आए थे तो 10 दिन में कर्जा माफ करने के बाद कही थी लेकिन 10 महीने तो छोड़ों 3 साल से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन किसानों की संपूर्ण कर्ज माफी आज तक नहीं हुई है. रामलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मांग करती है कि जनता से किए गए वादों को पूरा करो.

किसान संपूर्ण कर्ज माफी का इंतजार कर रहे हैं. बेरोजगारों (Unemployed) से रोजगार (Jobs) देने का वादा किया गया था लेकिन बेरोजगार भी आज रोजगार की कतार में खड़े हैं. संविदा कर्मियों को रेगुलर करने का काम किया जाएगा, लेकिन लाखों संविदा कर्मी (Contract Workers) रेगुलर होने का इंतजार में है. क्या राहुल गांधी इस रैली के माध्यम से आम जनता को आश्वस्त करके जाएंगे कि प्रदेश में अब क्राइम (Crime) नहीं होगा, किसी बहन बेटी की इज्जत नहीं लूटी जाएगी? क्या अब भ्रष्टाचार (Corruption) पर अंकुश लगाने का काम किया जाएगा ? खनन माफिया, बजरी माफिया जिस तरह से संगठित अपराध कर रहे हैं क्या राहुल गांधी इन अपराधों पर रोक लगाने की बात करेंगे?

यह भी पढ़ें- Mahangai Hatao Rally के लिए Jaipur पहुंचे कमलनाथ, मोदी सरकार पर बोला हमला

प्रदेश (Rajasthan News) में बढ़ रहे दुष्कर्म (Rape) के मामलों को लेकर क्या राहुल गांधी प्रदेश की सरकार को नसीहत देकर जाएंगे. इन मामलों पर कठोर कार्रवाई की जाए? वहीं रामलाल शर्मा ने कहा कि यूपीए (UPA) अब टूटता हुआ नजर आ रहा है. यूपीए के घटक दल भी इनका साथ छोड़ते नजर आ रहे हैं और आने वाले समय में यूपीए और भी विघटन की स्थिति में होगा.

Trending news