रीट परीक्षा पेपर लीक मामले में बोले रामलाल शर्मा, कहा- SOG के खुलासे से युवा नहीं है संतुष्ट
Advertisement

रीट परीक्षा पेपर लीक मामले में बोले रामलाल शर्मा, कहा- SOG के खुलासे से युवा नहीं है संतुष्ट

रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले (REET Paper Leak) को लेकर बीजेपी लगातार सरकार पर हमला बोल रही है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने एसओजी (SOG) की कार्रवाई को लेकर कहा कि एसओजी की कार्रवाई से प्रदेश के युवा संतुष्ट नहीं हैं.

रामलाल शर्मा

Chomu: रीट भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले (REET Paper Leak) को लेकर बीजेपी लगातार सरकार पर हमला बोल रही है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma) ने एसओजी (SOG) की कार्रवाई को लेकर कहा कि एसओजी की कार्रवाई से प्रदेश के युवा संतुष्ट नहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- REET 2021: रीट भर्ती आवेदन में एडिशनल डिग्रीधारियों को शामिल करने की मांग, बीडी कल्ला को सौंपा ज्ञापन

उन्होंने कहा जयपुर (Jaipur News) में लगाए गए कोऑर्डिनेटर प्रदीप पाराशर और कृपाल मीणा के संबंध कई सवाल खड़े कर रहे हैं. एसओजी ने अपनी जांच में इस बात का भी खुलासा नहीं किया है कि आखिरकार पेपर कितने लोगों तक पहुंचा उन्होंने कहा कि क्या पेपर 35-40 लोगों तक ही पहुंच पाया है. इस बात का सबको पता है कि हजारों लोगों के पास पेपर पहुंच गया लेकिन एसओजी ने कार्रवाई आगे नहीं की. 

यह भी पढ़ें- बीवीजी कंपनी का ध्यान शहर की सफाई पर कम खजाना भरने पर ज्यादा, अबतक की करोड़ों की कमाई

बीजेपी लगातार इस पूरे मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग कर रही है. रामलाल शर्मा ने कहा कि एसओजी से जांच हटाकर सीबीआई (CBI) से जांच करवाई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो. 

Trending news