REET Update: विधायक दल की बैठक से पहले बोले गुलाबचंद कटारिया, कहा- कई लोग दोषी पाए जाएंगे, मेरी गारंटी
Advertisement

REET Update: विधायक दल की बैठक से पहले बोले गुलाबचंद कटारिया, कहा- कई लोग दोषी पाए जाएंगे, मेरी गारंटी

REET Update: बीजेपी विधायक दल की बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria On REET) ने बयान जारी किया है. रीट (REET) को लेकर गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में सुनियोजित तरीके से अनियमितता हुई है. इसमें कई लोग दोषी पाए जाएंगे यह मेरी गारंटी है. इसमें वहां तक जाने की जरूरत है जहां किसी सेंटर में बच्चे बहुत अधिक संख्या में पास हुए हैं. कोचिंग सेंटर को भी देखना होगा जहां के अधिकांश बच्चे पास हुए हैं.

गुलाबचंद कटारिया

Jaipur: बीजेपी विधायक दल की बैठक से पहले नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria On REET) ने बयान जारी किया है. रीट (REET) को लेकर गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि रीट परीक्षा (REET Exam 2021) में सुनियोजित तरीके से अनियमितता हुई है. इसमें कई लोग दोषी पाए जाएंगे यह मेरी गारंटी है. इसमें वहां तक जाने की जरूरत है जहां किसी सेंटर में बच्चे बहुत अधिक संख्या में पास हुए हैं. कोचिंग सेंटर को भी देखना होगा जहां के अधिकांश बच्चे पास हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan: रद्द हो गई REET परीक्षा, अब 62 हजार पदों पर होगी भर्ती

कटारिया (Gulab Chand Kataria On Ashok Gehlot) ने आगे कहा कि इसमें कई लोग दोषी पाए जाएंगे, यह मेरी गारंटी है. 5 करोड रुपए में पेपर जाता है तो वह कितना पैसा देने वाले बच्चे ऐसी संस्थाओं में मिलने की संभावना रहती है, इसी से कोचिंग में बच्चों की बाढ़ आ गई है. Law And Order के मामले में भी बद से बदतर स्थिति बनी है. कर्ज माफी को लेकर भी कई आश्वासन दिए गए लेकिन कुछ हुआ नहीं. 10 करोड़ से ऊपर की कोई योजना सरकार पूरी नहीं कर पाई है. 

यह भी पढ़ें- Government Job: सब इंस्पेक्टर के पद के लिए एडमिट कार्ड जल्द होगा जारी, जानें अपडेट

हम आपको बता दें कि सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot On REET) ने ऐलान किया था कि अब रीट लेवल-2 (REET Level 2) की परीक्षा नए सिरे से आयोजित की जाएगी. अब दोनों लेवल को मिलाकर 62 हजार पदों पर भर्ती होगी. कैबिनेट मीटिंग के बाद सीएम गहलोत ने प्रेस कांफ्रेंस कर रीट लेवल 2 की परीक्षा को रद्द (REET level 2 exam canceled) करने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही रीट लेवल 2 की परीक्षा आयोजित होगी और अब दोनों लेवल को मिलाकर कुल 62 हजार पदों पर भर्ती की जाएगी. खास बात ये है कि एज रिलेक्सेशन दिया जाएगा और पहली परीक्षा में योग्याता की क्राइटेरिया को इस परीक्षा में शामिल किया जाएगा.
 

Trending news